Breaking News

औरैया : सड़क हादसे में युवक की मौत

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में रामगढ़-बिधूना मार्ग पर बस की चपेट में बाइक के आने से गेल में काम करके घर वापस आ रहे बाइक सवार गुड़बिल इंटरप्राइजेज कम्पनी के कर्मचारी की मौत हो गयी। युवक के शव को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीएससी बिधूना पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं युवक की जेब में मिले गेल इंडिया लिमिटेड पाता के कार्ड से युवक की पहचान कोतवाली क्षेत्र गांव के धनवाली निवासी कृष्ण प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार की देर शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के गांव धनवाली निवासी कृष्ण प्रताप सिंह (32) पुत्र रविंद्र प्रताप सिंह गेल इंडिया लिमिटेड में काम कर गुड़बिल इंटरप्राइजेज कम्पनी में काम करता था। सोमवार की देर शाम लगभग 8 बजे वह ड्यूटी खत्म करके बाइक से अपने घर धनवाली आ रहे था। वह लगभग 8:10 बजे बिधूना-रामगढ़ मार्ग पर कल्याणपुर जागू के समीप पहुंचा ही था कि तभी उसकी बाइक सामने से आ रही बस की चपेट में आ गयी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो वहीं गिर गया और तड़पने लगा, कुछ ही देर में उसकी मौके पर मौत हो गयी।

युवक के शव को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस सहायता से युवक शब को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही सीओ महेंद्र प्रताप सिंह व कोतवाली निरीक्षक सुजीत वर्मा सीएचसी पहुंच गए। जिन्होंने युवक के जेब देखी तो उसमें गेल का एक परिचय पत्र मिला, जिसके आधार पर युवक की पहचान कर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया, जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा थाइस संबंध में कोतवाली निरीक्षक सुजीत वर्मा ने बताया कि युवक का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। परिजनों द्वारा तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

Varanasi दौरे पर PM मोदी ने आज LT कॉलेज में अक्षय पात्र किचन का किया उद्घाटन, 43 परियोजनाओं की दी सौगात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर ...