Breaking News

केरल में RSS कार्यकर्ता की हत्या का मामला, जाने पूरी खबर

केरल के पलक्कड़ में आरएसएस कार्यकर्ता एसके श्रीनिवासन की हत्या के मामले में पुलिस ने प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के दो स्थानीय नेताओं को गिरफ्तार किया है। इस तरह अभी तक इस प्रकरण में गिरफ्तार हुए आरोपियों की संख्या 37 हो गई है।

कुछ दिन पहले हत्या की जांच में शामिल एक अधिकारी ने आरोप लगाया था कि उन्हें फोन पर जान से मारने की #धमकी मिली थी। एम अनिल कुमार ने आरोप लगाया कि शनिवार की रात एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और उनसे “ताबूत तैयार रखने” के लिए कहा।

इससे पहले सितंबर माह में, पीएफआई के पलक्कड़ जिला सचिव, अबूबकर सिद्दीक को आरएसएस नेता की हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वह उन पीएफआई कार्यकर्ताओं में शामिल था, जिन्होंने भाजपा, सीपीआई (एम) और आईयूएमएल सहित राजनीतिक संगठनों के नेताओं पर जवाबी हमले की योजना बनाई थी।

गौर हो कि 19 दिसंबर, 2021 को भाजपा ओबीसी विंग के राज्य सचिव रंजीत श्रीनिवासन की अलप्पुझा जिले में एसडीपीआई के राज्य सचिव केएस शान की हत्या के एक दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी।

सेथली, जो पीएफआई के कुलुकल्लुर क्षेत्र सचिव थे, को यूनिट के सदस्य राशिद के साथ गिरफ्तार किया गया है। न्यूज 18 के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि दोनों ने अपराध करने के लिए इस्तेमाल किए गए वाहनों को मौके से गायब करने और सबूत मिटाने के लिए हत्यारों की मदद की थी।

About News Room lko

Check Also

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर हंगामा; भाजपा ने सरकार को घेरा, सत्ता दल ने किया पलटवार

बंगलूरू: हुबली के बीवीबी कॉलेज में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर राजनीति जारी ...