Breaking News

रूस: पत्नी ने की अपने पति की हत्याकर अंग फ्रिज में रखे, फिर मशीन में धोए और वापस सिले

 रूस में एक मशहूर पॉप सिंगर को उनकी पत्नी ने जिस बेरहमी से हत्या की, उसे जानकर अच्छे-अच्छों के रोंगटे खड़े हो सकते हैं. ऐंडी कार्टवाइट की पत्नी मरीना ने उनकी हत्या की, शरीर के टुड़े कर दिए और फिर वॉशिंग मशीन में उनके अंग डालकर धो भी दिए. मरीना ने दावा किया है कि सेंट पीटर्सबर्ग में ड्रग ओवरडोज से ऐंडी की मौत हो गई थी जबकि रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई है कि ऐंडी के शरीर में ड्रग्स मिले ही नहीं हैं.

मरीना का कहना है कि वह नहीं चाहती थीं कि उनके फैन्स को पता चले कि ऐंडी की मौत ऐसे हुई है. उन्होंने बताया है कि चार दिन तक ऐंडी के शरीर के टुकड़े किए और अलग-अलग टुकड़ों को प्लास्टिक बैग में करके फ्रिज में रख दिया. बाद में इन टुकड़ों को वापस सिला और नमक छिड़क दिया. मरीना ने इसके लिए चाकू और हथौड़े जैसे हथियारों का इस्तेमाल किया. पूरी घटना को अंजाम देने के बाद उन्होंने अपार्टमेंट धोया. दोनों का दो साल का बच्चा भी उस वक्त घर में ही था.

Loading...

ऐंडी के दोस्तों का भी कहना है कि वह शराब पीते थे लेकिन ड्रग्स नहीं लेते थे जबकि मरीना का कहना है कि उन्हें ऐंडी के शव के पास सिरिंज मिली थी. उन्होंने दावा किया है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान उन्हें ड्रग्स की लत लग गई थी.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

चीन ने अमेरिका के 11 राजनेताओं और कुछ संगठनों पर प्रतिबंध लगाया

हांगकांग में लोकतांत्रिक मूल्यों को बढ़ावा देने के आरोप में चीन ने अमेरिका के 11 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *