Breaking News

विजय हजारे ट्रॉफी 2021-22 टूर्नामेंट में जारी हैं रुतुराज गायकवाड़ का शानदार फॉर्म, जल्द बनाएंगे ये बड़ा रिकॉर्ड

आईपीएल के पिछले सत्र में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से बतौर सलामी बल्लेबाज धमाल मचा चुके रुतुराज गायकवाड़ का शानदार फॉर्म विजय हजार ट्रॉफी 2021-22 टूर्नामेंट में जारी है। 24 साल के गायकवाड़ ने महाराष्ट्र की ओर से बतौर कप्तान लगातार तीन शतक जड़ दिए हैं।

गायकवाड़ ने 124 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। गायकवाड़ की पारी की बदौलत महाराष्ट्र ने केरल के खिलाफ 50 ओवरों में 291/8 रन बनाए। गायकवाड़ इस मैच में टीम की रनगति तेज करने की कोशिश के बीच 46वें ओवर में आउट हुए।

इससे पहले रुतुराज गायकवाड़ ने सिर्फ 112 गेंदों में 136 रन बनाए, जिससे महाराष्ट्र ने राजकोट में मध्य प्रदेश के खिलाफ 329 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया।

वे 143 गेंदों में 154 रन बनाकर टीम को अपने दूसरे राउंड के मैच में 273 के लक्ष्य को हासिल करने में मदद की। विजय हजारे ट्रॉफी सत्र से पहले कप्तान नियुक्त किए जाने के बाद रुतुराज महाराष्ट्र के लिए सिर्फ 3 मैचों में 414 रन बना चुके हैं।

घरेलू 50 ओवर के टूर्नामेंट में 4 शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शामिल होने के लिए रुतुराज गायकवाड़ को एक और शतक की जरूरत है। इससे पहले ऐसा विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ कर चुके हैं। वैसे पडिक्कल विजय हजारे ट्रॉफी के एक सीजन में लगातार 4 शतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...