खबर फैलते ही खुल गया राज, मैनेज करने में लगे हैं शुभचिंतक और विभाग

वाराणसी। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए जब कलम चलने लगी तो कलम के रडार पर आ फंसे चंदौली जनपद में तैनात उपनिरीक्षक संजय राय। जो खुद को निर्दोष बताने के चक्कर में सैकड़ों फोन करवा चुके हैं। जब संजय राय दोषी नही तो पीड़ित पक्ष पर क्यों दबाव डाल रहे थे। मुकदमा लिखे जाने के पहले अपना नाम बदल क्यों दिए। इन सब बातों पर संदेह प्रकट होता है। खैर विभाग की बात है इसलिए अब तक बचे हैं संजय राय।

लेकिन सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं, पीड़ित परिवार भी लगातार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व पीएम मोदी तक लेटर लिखकर न्याय की गुहार में लगा रहा है। उधर दूसरी तरफ चंदौली में तैनात उप निरीक्षक संजय राय बार-बार खुद को बेगुनाह बता रहे हैं। जबकि विपक्षी के तरफ से पहली तहरीर संजय राय ही थाने में दीये थे। तहरीर में लिखी सारी बातें निराधार निकली जब पीड़ित पीड़ित पक्ष ने अपनी तहरीर थाने पर दिया तब आने लगा संजय राय के माथे पर पसीना। केवल कमीशन खाने के चक्कर में चंदौली से बनारस की दूरी ड्यूटी के दौरान तय कर लेते हैं संजय राय।

यह पहले भी बनारस में 5 साल नौकरी कर चुके हैं। अपने कंधे पर लगे 2 स्टार के बल पर पीड़ित पर लगातार दबाव डाल रहे थे।जब इनकी बात कैमरे में कैद हुई तो खुद का नाम भी बदल दिए। इनकी जब गहनता से जांच की गई तो संजय राय निकले, संजय राय ही व्यापारी से ठगी करने वाले राहुल को अपने बताए स्थान पर छुपाए थे। इसके पहले व्यापारी लगातार ठगी करने वाले राहुल के नंबर पर फोन किया तो फोन उठता। तहरीर की जांच करने वाले उप निरीक्षक अखिलेश यादव द्वारा जब दोषी को खोजा गया तो चंदौली से उपनिरीक्षक संजय राय का फोन आता है। इनके द्वारा बार-बार दोषी को निर्दोष बताया गया।

Loading...

यही नहीं पंचायत करने के लिए यह चंदौली से ड्यूटी के दौरान बनारस आ जाते हैं। यदि संजय राय के मोबाइल फोन की सीडीआर निकाली जाए तो पूरी प्लानिंग खुलकर सामने आ जाएगा। जांचकर्ता के बुलाने पर ठगी करने वाला राहुल नहीं पहुंचता है थाने पर, जब चंदौली के उपनिरीक्षक संजय राय द्वारा फोन घुमाया जाता है तो ठगी करने वाला राहुल खुद अपने स्थान पर जांचकर्ता को बुलाता है, यह भी संदेह प्रकट करने वाली बात है।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

वीजीएम कालेज में लॉ की परीक्षायें आज से शुरू, परीक्षार्थियों को मास्क लगाना हुआ अनिवार्य

दिबियापुर/औरैया। स्थानीय विवेकानन्द ग्रामोद्योग महाविद्यालय में शुक्रवार से एलएलबी तथा बीए एलएलबी की सेमेस्टर परीक्षाएं ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *