Breaking News

सोनू सूद के अभियान ‘कवरेज’ से बच्चियों को भी जोड़ रहे सचिन गौरी वर्मा

चौरी चौरा/गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के निवासी एवम काशी हिन्दू विश्विद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा द्वारा एक ऑनलाइन वर्चुअल मीटिंग आयोजित की गई। इस मीटिंग में सोनू सूद के टीम से कवरेज अभियान में राष्ट्रीय स्तर पर कार्य कर रहे Tedx स्पीकर अजय सुमन शुक्ला रहे।

इस ऑनलाइन कार्यक्रम का संचालन प्रदेश स्तर पर अपनी छाप छोड़ने वाली काशी हिन्दू विश्विद्यालय की छात्रा आकांक्षा और अंशिका ने किया। सचिन गौरी वर्मा को गोरखपुर जिले से सोनू सूद के अभियान जिसका नाम कवरेज है उसमे को-ऑर्डिनेटर बनाया गया है। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से लड़कियां कैसे सामाजिक कार्य कर सकती है, लोगों को कैसे कोविड वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक कर सकती है इत्यादि बातों पर चर्चा की गई।

दो घंटे तक चलने वाले वर्चुअल कार्यक्रम में काशी हिन्दू विश्विद्यालय के प्रथम वर्ष की लगभग 50 बच्चियों ने भाग लिया। मुख्य वक्ता के रूप में अजय सुमन शुक्ला के साथ बीएचयू के ही पूर्व छात्र एवम वर्तमान में जेबी महाजन डिग्री कॉलेज में नियुक्त प्रोफेसर डॉ आशुतोष तिवारी भी रहे। अजय सुमन शुक्ला ने सभी बच्चियों को सोनू सूद के वैक्सिनेसन अभियान कवरेज के बारे में विस्तार से बताया एवम उन्हे भी इस मुहिम में शामिल होने के लिए प्रेरित किया। इस कार्यक्रम में शालिनी मिश्रा ने प्रमुख सहयोगी की भूमिका अदा की।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...