Breaking News

‘सलार’ की कमाई 300 करोड़ पार, ‘डंकी’ का जलवा बरकरार, जानें अन्य फिल्मों का हाल

सिनेमा प्रेमियों के लिए ये पूरा वर्ष खूब शानदार रहा है। कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। आखिरी माह दिसंबर में भी फिल्म के शौकीनों के लिए सिनेमाघरों में कई फिल्में सजी हुई हैं। एक तरफ प्रभास की फिल्म ‘सलार’ का दबदबा है। दूसरी तरफ शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ भी मनोरंजन कर रही है। इसके अलावा ‘एक्वामैन 2’ और ‘एनिमल’ देखने भी दर्शक आ रहे हैं। इन सभी फिल्मों ने गुरुवार को कैसा प्रदर्शन किया? आइए जानें…

डंकी
शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ उनकी पिछली फिल्मों- ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसा भौकाल तो नहीं बना पाई है, लेकिन फिलहाल फिल्म ठीकठाक कमाई कर रही है। 21 दिसंबर को रिलीज हुई ‘डंकी’ वीकडेज में भी मजबूती से टिकी हुई है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने आठवें दिन (गुरुवार) को नौ करोड़ रुपये का कारोबार किया और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कुल कमाई 161.01 करोड़ रुपये हो गई है।

सलार
प्रशांत नील के निर्देशन में बनी सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘सलार’ का जोरदार प्रदर्शन जारी है। 22 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बना लिए हैं। ये इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म बन गई है। बॉक्स ऑफिस पर वीकडेज में भी फिल्म बढ़िया कमाई कर रही है। ‘सलार’ ने सातवें दिन यानी गुरुवार को 13.50 करोड़ का कारोबार किया। फिल्म की कुल कमाई 308.90 करोड़ रुपये हो चली है।

एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम
एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम भी भारतीय सिनेमाघरों में लगी हुई है। हालांकि, ये फिल्म बड़ी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब नहीं दिख रही है। ‘डंकी’ और ‘सलार’ से सीधी टक्कर होने का खामियाजा इस फिल्म को भुगतना पड़ा है। गुरुवार को ‘एक्वामैन 2’ ने 56 लाख रुपये का कलेक्शन किया और इसका कुल कारोबार अब 14.99 करोड़ रुपये हो गया है।

एनिमल
संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘एनिमल’ इस महीने पहली दिसंबर को रिलीज हुई थी। ओपनिंग डे से ही इस फिल्म ने धुआंधार कमाई की और कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। हालांकि, डंकी और सलार की रिलीज के बाद अब इस फिल्म के कारोबार पर काफी असर पड़ा है। फिल्म की कमाई अब करोड़ों से लाखों में सिमट गई है। आंकड़ों के मुताबिक 28वें दिन ‘एनिमल’ ने 80 लाख रुपये कमाए और फिल्म का कुल कलेक्शन अब 540.84 करोड़ रुपये हो चला है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...