Breaking News

अवार्ड में नॉमिनेट होने के लिए भी पैसे चाहते हैं सलमान खान, जताई ये ख्वाहिश

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में इसी सिलसिले में उन्होंने एक जाने-माने अखबार को भी इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अवॉर्ड शोज को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे सुनकर सभी चौंक गए । सलमान खान इससे पहले अवॉर्ड समारोह को लेकर दिए बयान के चलते खबरों में रह चुके हैं। सलमान से पूछा गया कि आपने हाल ही में कहा है कि कटरीना कैफ को ‘भारत’ के लिए अवॉर्ड मिलेगा, आपके लिए अवॉर्ड के क्या मायने हैं?

इस सवाल के जवाब में सलमान खान ने कहा ‘मेरे लिए अवॉर्ड कोई मायने नहीं रखते. बल्कि मैं तो अपने कॉन्ट्रैक्ट में लिखना चाहता हूं कि मुझे किसी अवॉर्ड के नॉमिनेशन में भी ना रखा जाए और अगर रखा जाए तो मेरे साथ पैसे की बात की जाए। हमारा नाम डालेंगे नॉमिनेशन के अंदर और शो का नाम बढ़ेगा, फ्री फंड में वो हमसे पैसे कमा ले जाएंगे, हमको नहीं चाहिए।’

सलमान के इस बयान से साफ है कि वो फिल्मों और टीवी के साथ-साथ अब अवॉर्ड शो में नॉमिनेट होने के लिए भी फीस चार्ज करना चाहते हैं। यूं ही सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार नहीं बन गए हैं। हालांकि बीते कुछ समय से उनकी फिल्में खास कमाल नहीं कर पा रही हैं वहीं अब फैंस के साथ-साथ खुद सलमान खान को भी आने वाली फिल्म ‘भारत’ से काफी उम्मीदें हैं।

बता दें कि ‘भारत’ ईद के मौके पर रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। सलमान खान इस फिल्म में पांच अलग-अलग लुक्स में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म सलमान और कटरीना की साथ में छठी फिल्म है, दोनों की केमिस्ट्री पर्दे पर हिट है और अब दर्शकों को ‘भारत’ से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म ‘भारत’ 5 जून को रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...