Breaking News

सलमान खान को लेकर जूही चावला ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की कयामत गर्ल जूही चावला 13 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं. उनके जन्मदिन पर आज हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें शेयर कर रहे जिसके बारे में शायद आप नही जानते होगें. सलमान  जूही चावला के बीच हुई अनबन बनी एक बदले का कारण जानें इसके बारे में  .

दरअसल, यह बात उन दिनों की है जब जूही चावला एक बड़ी स्टार थीं. उनके साथ कार्य करने के लिये हर एक्टर सपने देखता था.  उस लाइन में सलमान खान भी खड़े थे तब उस वक्त सलमान के सितारे गर्दिश में चल रहे थे उनकी फिल्में कुछ खास नहीं चल रहीं थीं. हालांकि इसका मतलब ये नहीं है कि उनकी पॉपुलैरिटी कम हो गई हो.

निर्माता-निर्देशकों के लिए सलमान तब भी एक बड़े स्टार ही थे. इसलिये एक निर्दशक अपनी फिल्म में सलमान खान  जूही की जोड़ी को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे  वो अपनी इस फिल्म का ऑफर लेकर जूही चावला के पास गए.

लेकिन जूही ने अपनी व्यस्तता के कारण उस फिल्म के ऑफर को लंबे समय तक लटकाए रखा  बाद में फिल्म करने से मना कर दिया. साथ ही जूही ने सलाह दे डाली कि फिल्म में उनके साथ यदि आमिर खान होंगें तो वो कार्य करेगीं. लेकिन निर्देशक के मन में जूही  सलमान की जोड़ी थी, लिहाजा उन्हें जूही की बात नहीं जमी 

लेकिन सलमान को ये बात जैसे ही पता चली उन्हें बहुत दुख हुआ. उन्हें लगा कि जूही ने उनकी बेइज्जती है. उस बेइज्जती को सलमान कभी भुला नहीं पाए  इसके बाद से उन्होनें कभी भी जूही के साथ कार्य किया. फिर वो दौर भी आया जब सलमान के सितारे बुलदियों पर  जूही चावला जंमी पर नजर आने लगी । उन्हें अब फिल्मों में कार्य साइड भूमिका या फिर मां के किरदारों का मिलने लगा. वहीं दूसरी ओर सलमान बड़े स्टार बन गए.

सलमान के मन में जूही को लेकर जो टीस है वो कभी नही भर पाई. आज भी सलमान जूही चावला को कुछ खास भाव नहीं देते जबकि जूही कई बार ख़्वाहिश जता चुकी हैं कि वो सलमान के साथ कार्य करें. कई बार उन्होंने अपने साक्षात्कार में बोला भी है कि उन्होंने सभी एक्टरों के साथ कार्य किया है लेकिन सलमान के साथ नहीं.

हद तो तब हो गई जब जूही की इस ख़्वाहिश को पूरा करने के लिये सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म में उनकी मां बनने का ऑफर दे डाला. जूही को इस बात का बहुत ज्यादा शॉक लगा. उनकी आयु अभी इतनी तो हुई नहीं कि वो मां का भूमिका करें  वो भी सलमान की मां का, लेकिन कहीं ना कहीं सलमान ने इस ऑफर के जरिए जूही से अपनी बेइज्जती का बदला ले लिया था.

उस दिन जूही चावला से सलमान खान ने अपनी बेइज्जती का बदला तो लिया लेकिन इसके बाद कभी जूही के साथ कार्य नहीं किया. जूही की उस हरकत को सलमान अभी तक नहीं भूले  जब भी मौका मिलता है वो जूही की इस हरकत का अहसास समय समय पर करा ही देते है.

About News Room lko

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई ...