Breaking News

सोनाली बेंद्रे को पाने के लिए इस डायरेक्टर ने कर दी थीं सभी हदें पार, जानिए कैसे…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे की खूबसूरती की चर्चा आज भी लोगों के मुंह से सुनी जा सकती है. जिससे  विवाह करने के लिये बड़ बड़ हस्तियां भी अपना हाथ फैलाए खड़ी रहती थी.

अभी हाल ही में कैंसर की जंग जीतरकर आई ये अभिनेत्री अब एक समान्य सी जिंदगी जी रही हैं. बड़े पर्दे पर सोनाली नें बहुत ज्यादा शोहरत लूटी. उनके अफेयर्स को लेकर भी कापी चर्चे सुनने को मिले थे लेकिन उन्होनें तमाम अफेयर के बाद आकस्मित गोल्डी बहल से विवाह कर सभी को अचंभित कर दिया. आज सोनाली अपनी विवाह की 17वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर जानिए कहां हुई सोनाली बेंद्रे  गोल्डी बहल की पहली मुलाकात.

सोनाली ने अपने फिल्मी करियर की आरंभ वर्ष 1994 में आई फिल्म ‘आग’ से की थी. इस फिल्म में सोनाली के साथ सुपरस्टार गोविंदा नजर आए थे. लेकिन ये उतनी खास पास नही हो पाई. इसके बाद वर्ष 1996 में सोनाली की फिल्म ‘दिलजले’ आई जिसमें सोनाली का एक्टिंग लोगों को बहुत ज्यादा पंसद आया. इसके बाद सलमान खान के साथ उन्होंने हम साथ-साथ हैं में कार्य किया.

सोनाली  गोल्डी की पहली मुलाकात 1994 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी. इस पहली मुलाकात में ही गोल्डी उनके दीवाने हो चुके थे लोकिन सोनाली ने गोल्डी बहल के प्रपोजल को मना कर दिया था लेकिन कुछ दिनों बाद सोनाली को लगा कि गोल्डी बहुत केयरिंग हैं उनका खूब ध्यान रखते हैं.

लेकिन गोल्डी ने अपने दिल का हाल बयां नहीं किया था. 1998 में एक पार्टी के दौरान उन्होंने घुटनों पर बैठकर सोनाली को विवाह के लिए प्रपोज किया. 4 वर्ष डेटिंग के बाद गोल्डी बहल  सोनाली ने 12 नवबंर 2002 को विवाह कर ली.
शादी से पहले सोनाली का सुनील शेट्टी से अफेयर भी चर्चा में रहा. सुनील शेट्टी एक्शन हीरो थे, उनको स्टाइलिश आइकॉन माना जाता था तो भला कैसे कोई लड़की उनसे प्यार न करती ? सोनाली को भी सुनील से बहुत प्यार हो गया लेकिन बाद में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...