Breaking News

Bombay Times Fashion Week में पहली बार नजर आई सलमान खान की माँ Helen, रैम्प पर बिखेरे जलवे

एक जमाने में एक से बढ़कर एक आइटम नंबर्स से सुर्खियों में रहने वाली हेलन (Helen) को सलमान खान (Salman Khan) की दूसरी मां के तौर पर जाना जाता है और पारिवारिक मिलन समारोहों के अलावा उन्हें सार्वजनिक तौर पर कम ही देखा जाता है. मगर ‘बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक’ के पहले दिन अभिनेत्री हेलन आकर्षण का खास केंद्र बनीं. रैम्प पर उनका जलवा देखते ही बन रहा था.

82 साल की हेलन रैम्प पर चलीं तो हर कोई जैसे उन्हें देखता ही रह गया. रैम्प पर हेलन का साथ उनके ही एक पारिवारिक सदस्य ने दिया और वो थे अरबाज खान. हेलन ने रैम्प पर डिजाइनर शाइना एन. सी. द्वारा डिजाइन की गई काले रंग की साड़ी पहन रखी थी.

अरबाज खान ने हेलन की काली साड़ी से मैच करती काले रंग की शेरवानी पहन रखी थी. रैम्प पर हेलन का एक हाथ अरबाज ने तो दूसरा हाथ शायना एन. सी. ने थाम रखा था. रैम्प के एक छोर पर पहुंचकर बड़ी सी मुस्कान के साथ हेलन अपने ही अंदाज में झूमती और फ्लाइंग किस भी देती नजर आईं.

सोनाक्षी राज के लिए रैम्प वॉक करने के अपने एक्पीरियंस को साझा करने के अलावा जल्द फिर से सिनेमाघरों के फिर से खुलने को लेकर रकुलप्रीत ने बेहद उत्साह जताया और कहा कि वे अब से हर फिल्म थिएटर में जाकर देखेंगी.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...