Breaking News

संभल में 10 साल की बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के संभल में घर के बाहर खेल रही 10 वर्षीय बच्ची को पड़ोसी मोहल्ले का युवक बहला-फुसलाकर ले गया। आरोपी ने बच्ची को जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना क्षेत्र में शहर के एक मोहल्ला निवासी 10 वर्षीय बच्ची सोमवार दोपहर को घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोसी मोहल्ले का युवक बच्ची को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया। जहां आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पीड़िता ने मंगलवार को परिजनों को मामले की जानकारी दी।

परिजन मंगलवार को दोपहर बाद पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। कोतवाल अमित कुमार ने बताया कि देहली दरवाजा निवासी नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

About Aditya Jaiswal

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...