Breaking News

2023 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां, जहरीले बादल…

नास्त्रेदमस वुमन के नाम से मशहूर बल्गेरियाई फकीर बाबा वेंगा ने 2023 को लेकर कई भविष्यवाणी की हैं। माना जाता है कि बाबा वेंगा 5079 तक की भविष्यवाणी कर चुके हैं। उनका मानना है कि इसी साल दुनिया का अंत होगा।

Google और Alphabet के CEO पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित कहा, कहा- भारत मेरा एक…

साल 2023 के 12 महीनों के लिए बाबा वेंगा ने कई भविष्यवाणियां की है। उनका मानना है कि परमाणु होड़ को लेकर पृथ्वी पर कई परिवर्तन हो सकते हैं जिनके विनाशकारी प्रभाव हो सकते हैं। इन प्रभावों में सौर तूफान भी शामिल है, जो उच्च विकिरण स्तर का कारण होगा।

बाबा वेंगा भविष्यवाणी में कुछ अजीबोगरीब वैज्ञानिक अविष्कार भी शामिल है। इनमें से एक है किसी लेबोरेट्री में बच्चों का जन्म। उन्होंने अपनी भविष्यवाणी में ये भी दावा किया है कि 2023 में पृथ्वी पर एलियन आएंगे और उनके प्रभाव से लाखों लोगों की मौत होगी। बाबा वेंगा ने एक महाशक्ति की ओर से किए जा रहे जैविक हथियारों पर प्रयोगों के बारे में भी बात की है।

आरक्षण बढ़ाने वाले दो संशोधन विधेयक पारित, पिछड़ा वर्ग के लिए…

  • 2023 में सौर तूफान या सौर सूनामी आ सकती है, जिसके परिणामस्वरूप पृथ्वी की चुंबकीय ढाल बुरी तरह से नष्ट हो जाएगी।
  • पृथ्वी पर एलियन के हमले में लाखों लोगों की मौत होगी।
  • बाबा वेंगा की 2023 की भविष्यवाणियां कहती हैं कि पृथ्वी में कुछ उथल-पुथल होगा और अगर ऐसा होगा तो जलवायु में बड़े पैमाने पर परिवर्तन हो सकता है। स्थिति वाकई चिंताजनक हो जाएगी।
  • 2023 तक प्रयोगशालाओं में मानव का उत्पादन किया जाएगा। भावी माता-पिता अपने अभी तक पैदा होने वाले, अजन्मे बच्चे के लिए अपनी पसंद के रंग और विशेषताओं को चुन सकेंगे।
  • बाबा वेंगा के मुताबिक, इस साल जन्म की प्रक्रिया मानव के नियंत्रण में होगी और इसकी खोज के साथ ही सरोगेसी की समस्या भी समाप्त हो जाएगी। प्राकृतिक जन्मों पर प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।
  • बिजली प्लांट में विस्फोट से जहरीले बादल बन सकते हैं जो एशिया के पूरे महाद्वीप को कोहरे में डाल देंगे। अन्य देश भी इस परिवर्तन के कारण गंभीर बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं।

बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच साबित हुईं हैं

बता दें कि बाबा वेंगा ने बाद के वर्षों के लिए भी भविष्यवाणियां की हैं, जिसमें कहा गया है कि एक अंतरिक्ष यात्री 2028 में शुक्र पर उतरेगा। बाबा वेंगा को मानने वाले दावा करते हैं कि उनकी की गई भविष्यवाणियां सही होती हैं। कहा जाता है कि बाबा वेंगा ने अमेरिका में हुए 9/11 के हमलों, कुर्स्क पनडुब्बी त्रासदी समेत कुछ सबसे भयानक घटनाओं की सटीक भविष्यवाणी की थी। इस नेत्रहीन भविष्यवक्ता ने अपने निधन की भी तारीख बिलकुल सटीक बताई थी।

About News Room lko

Check Also

90 वर्षीय अर्थशास्त्री बोले- नोबेल के बिना जिंदगी बर्बाद नहीं होती; बची उम्र पढ़कर गुजार दूंगा

कोलकाता। मुझे नहीं लगता कि नोबेल नहीं मिला होता तो मेरी जिंदगी बर्बाद होती। जिंदगी ...