Breaking News

विक्की कौशल की फिल्म देख भावुक हुईं सैम मानेकशॉ की बेटी माया, बोलीं- ‘नहीं रोक पाई आंसू’

आज सिनेमाघरों में विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ रिलीज हो गई है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ की मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, अब एक बातचीत में सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने अपने पिता की बायोपिक पर प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा माया मानेकशॉ ने विक्की कौशल के अभिनय की तारीफ की है।

फिल्म देखकर हुईं भावुक माया
एक बातचीत के दौरान सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने सैम बहादुर फिल्म को लेकर कहा कि वे अपने पिता की कहानी दिखाए जाने पर गर्व महसूस करती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने पिता की बायोपिक देख कर गर्व महसूस कर रही हूं। उन्होंने आगे कहा, मैंने सैम बहादुर फिल्म दो बार देखी है। इस फिल्म को देख कर मैं अपने आंसुओं को नहीं रोक पाई। फिल्म में कई सीन ऐसे है, जिसे देखकर मैं बहुत ज्यादा भावुक हो गई हूं।’

निर्देशक को कहा धन्यवाद
सैम मानेकशॉ की बेटी माया ने आगे कहा, ‘सैम बहादुर फिल्म देश को गौरवान्वित करने के लिए बनाई गई है। अपने पिता सैम मानेकशॉ की इस फिल्म को देखकर मैं हमेशा गौरव महसूस करूंगी। विक्की कौशल ने मेरे पिता के किरदार को बखूबी निभाया है। इस फिल्म को बनाने के लिए मैं निर्देशक मेघना गुलजार और सैम बहादुर की पूरी टीम को धन्यवाद देना चाहती हूं।

सैम मानेकशॉ की भूमिका में आए नजर
विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित पीरियड ड्रामा में विक्की ने भारत के पहले फील्ड मार्शल की मुख्य भूमिका निभाई है। ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख के अलावा नीरज काबी, एडवर्ड, गोविंद नामदेव और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी अहम किरदारों में हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...