Breaking News

‘एनिमल’ के क्लाइमेक्स में सीक्वल का एलान, जानिए कब शूटिंग शुरू करेंगे रणबीर कपूर

फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज से पहले ही इसके मेकर्स ने फिल्म की सीक्वल को लेकर इशारे करने शुरू कर दिए थे। अब फिल्म की रिलीज के साथ ही ये साफ हो गया है कि इसकी सीक्वल वाकई निर्माणाधीन है और इसका नाम भी तय हो गया है। इस फिल्म का नाम होगा ‘एनिमल पार्क’ और इसकी शूटिंग जल्द शुरू होने की जानकारी फिल्म के निर्माण से जुड़े सूत्रों ने साझा की है।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी आदि की फिल्म ‘एनिमल’ शुक्रवार 1 दिसंबर को बंपर एडवांस बुकिंग के साथ रिलीज हुई है। फिल्म ने पहले दिन का पहला शो शुरू होने से पहले ही 33.97 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी। फिल्म की पहले दिन की कमाई करीब 50 करोड़ रुपये के आसपास रहने की उम्मीद लगाई जा रही है। सिर्फ वयस्कों के लिए प्रमाण पत्र के साथ रिलीज हुई इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ने बेहतरीन अनुभव किया है।

फिल्म ‘एनिमल’ उस मोड़ पर खत्म होती है जहां कहानी का नायक रणविजय सिंह अपने पिता बलबीर सिंह पर जानलेवा हमला करने की साजिश रचने वाले को उसके अंजाम तक पहुंचा देता है। यूं लगता है कि फिल्म खत्म हो गई। लेकिन तभी एक महिला स्वर सुनाई देने लगता है। ये आवाज फिल्म में जोया बनी तृप्ति डिमरी की है। हिंदी फिल्मों में पोस्ट क्रेडिट सीन का चलन अभी हाल ही में फिल्म ‘पठान’ से शुरू हुआ और इसे यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी जारी रखा गया है।

निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा ने फिल्म ‘एनिमल’ को वहां खत्म किया है, जहां इसकी कहानी एक रोचक मोड़ पर पहुंच जाती है। फिल्म के एक अहम दृश्य में जोया अपनी रणनीति का खुलासा करते हुए रणविजय को उस साजिश से सावधान करती है जो उसके लिए उसके दुश्मनों ने रची है। ये साजिश क्या है, इसी का खुलासा फिल्म ‘एनिमल’ के पोस्ट क्रेडिट सीन में होता है और इसी के साथ परदे पर फिल्म ‘एनिमल’ की सीक्वल फिल्म ‘एनिमल पार्क’ का नाम लिखकर सामने आता है।

About News Desk (P)

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...