Breaking News

समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम का किया एलान, कपिल सिब्बल भी हैं पार्टी में शामिल

समाजवादी पार्टी ने राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए हैं। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल सपा के समर्थन से राज्यसभा जाएंगे।कपिल सिब्बल ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में नॉमिनेशन दाखिल किया. इस दौरान अखिलेश यादव के अलावा सपा सांसद राम गोपाल यादव भी मौजूद थे.

माना जा रहा है कि आजम को मनाने में कपिल सिब्बल बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। आपको बता दें कि सपा विधायक आजम खां 27 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। कोर्ट में उनकी पैरवी पूर्व केंद्रीय मंत्री और सुप्रीम कोर्ट में वकील कपिल सिब्बल ने की थी। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि आजम खां की पैरवी के लिए सपा ने कपिल सिब्बल को ही तैयार किया है।

कपिल सिब्बल के नामांकन के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  ने कहा, ‘आज कपिल सिब्बल ने नामांकन दाखिल किया. वह सपा के समर्थन से राज्य सभा जा रहे हैं. दो और लोग सदन में जा सकते हैं. कपिल सिब्बल वरिष्ठ वकील हैं.

उन्होंने संसद में अपनी राय बखूबी पेश की है. हमें उम्मीद है कि वह सपा और खुद दोनों की राय पेश करेंगे.’कपिल सिब्बल की तारीफ करते हुए उनके प्रति आभार जता चुके हैं। आजम खां ने यह भी कहा कि रामपुर से वह उपचुनाव नहीं लड़ेंगे।

About News Room lko

Check Also

यूपी के इस जिले में बिना हैलमेट नही मिलेगा पैट्रोल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फिरोजाबाद। अगर आप बाइक चालक है और आपके ...