Breaking News

आभिषेक को लेकर समर्थ का बड़ा खुलासा, कहा- ‘ईशा को थप्पड़…

टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल और रियलिटी शो बिग बॉस 17 हाल ही में काफी हड़कंप देखने को मिला। दरअसल, हाल ही में समर्थ जुरेल की एंट्री हुई है। आपको बता दें समर्थ जुरेल ने बिग बॉस 17 में खुद को ईशा मालवीय का करंट बॉयफ्रेंड बताकर एंट्री ली। जिसके बाद ईशा मालवीय के होश उड़ गए। और वो घबरा गई। समर्थ जुरेल को खुलकर अपना बॉयफ्रेंड बताने से कतराती हुई दिखाई दी।

समर्थ जुरेल को देख अभिषेक हुए आग-बबूला ईशा मालवीय ने समर्थ को सिर्फ दोस्त ही करार दिया। जिसके बाद समर्थ जुरेल काफी भड़क गए। वहीं, समर्थ जुरेल को बिग बॉस में देखते ही अभिषेक कुमार का खून खौल गया। इस वो दौरान बुरी तरह से टूटते हुए दिखाई। हालांकि बाद में ईशा मालवीय अकेले में बिग बॉस से माफी मांगते हुए एक्सेप्ट करती दिखी थीं कि वो समर्थ को अचानक से सामने आता देख नेशनल टीवी पर उनके साथ रिश्ता एक्सेप्ट नहीं कर पाईं।

अभिषेक को लेकर ईशा पर भड़के समर्थ अब बिग बॉस की लाइव फुटेज से एक क्लिप जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें समर्थ जुरेल ईशा मालवीय पर अभिषेक कुमार को अपना रूम पार्टनर और बेड पार्टनर चुनने पर गुस्से में भड़कते दिख रहे हैं। जबकि, ईशा मालवीय उनसे माफी मांगते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो में समर्थ जुरेल कहते हैं, ‘करो जो करना है। हां नहीं तो…तुमने ही चुना है। और करो।’ इस पर ईशा मालवीय SORRY फील करते हुए कहती हैं कि चिंटू मुझसे गलती हो गई।

बाद में ईशा ने समर्थ के साथ रिलेशन किया एक्सेप्ट इसके बाद ईशा कहता है कि गिल्टी फील करते हुए कहती है कि मुझे जैसे ही मौका मिलेगा अगला मैं कर दूंगी।’ इस पर समर्थ कहते हैं, ‘तो सो न जाके उसके साथ भईया। बोल दे उसे..तू बोल दे उसे चलो सोते हैं साथ में।’ इस पर ईशा कहती हैं, ‘हां वो गलत है मुझे पता है पर वो कहता है नहीं सोउंगा तुम दोनों के साथ।’ इस पर समर्थ कहते हैं, ‘जो करना है कर मुझे कोई लेना देना नही हैं।’ इसके बाद वो उन्हें मनाती दिखती हैं। ईशा मालवीय हो रही हैं जमकर ट्रोल हालांकि अब बिग बॉस में ईशा मालवीय का ये दोगला चेहरा देख कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...