Breaking News

रोजा इफ्तार में पहुंचे शिवपाल और मौलाना फिरंगी महली, दिया आपसी प्रेम व सौहार्द का संदेश

लखनऊ। आज राष्ट्रीय लोक दल के व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष रोहित अग्रवाल व शराबबंदी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तुजा अली द्वारा आयोजित रोजा इफ्तार (Roja Iftar) में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) एवं मौलाना फिरंगी महली (Maulana Firangi Mahali) के साथ हजारों रोजेदारों ने शिरकत की।

RLD : अपने वरिष्ठ साथी की मृत्यु पर पार्टी नेताओं ने जताया दुःख, प्रदेश कार्यालय में शोक सभा आयोजित

रोजा इफ्तार में इफ्तार पार्टी में एक तरफ जहां मुस्लिम वर्ग के लोग मौजूद थे वहीं इस दावत में प्रबुद्धजनों के साथ-साथ अन्य लोग भी शामिल हुए। इफ्तार पार्टी के आयोजन के बाद मुल्क में अमन-चैन के लिए दुआएं मांगी गईं। इफ्तार पार्टी से संदेश देने की कोशिश की गई कि देश में हर एक धर्म के लोग मेल मोहब्बत से रहें, यहां नफरत की कोई जगह नहीं है। इफ्तार के बाद यहां मौजूद अन्य धर्म के लोगों ने एक-दूसरे को गले लगाकर एकता का परिचय दिया।

इफ्तार पार्टी के आयोजक रोहित अग्रवाल ने सभी आमंत्रित लोगों का खैरमकदम करते हुए कहा कि रोजा इफ्तार पार्टी के आयोजन से आपसी प्रेम व सौहार्द को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा कि ईद के पहले अपने पड़ोसियों, असहायों व गरीबों से मिलकर उनकी मदद करनी चाहिए ताकि उनकी ईद भी अच्छी तरह से हो सके।

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...