Breaking News

अब सतीश कौशिक के बारे में बातें नहीं करते अनिल कपूर और अनुपम खेर? भावुक कर देगी वजह

दिवंगत अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर और अनिल कपूर की पक्की दोस्ती रही। इस साल मार्च में सतीश कौशिक के निधन के बाद अनुपम खेर बुरी तरह टूट गए। वह अब तक इस गम से उबर नहीं पाए हैं और अक्सर सतीश कौशिक से जुड़े इमोशनल किस्से सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। इतना ही नहीं, सतीश कौशिक के गुजरने के बाद अनुपम खेर एक गार्जियन की तरह उनके परिवार की देखभाल कर रहे हैं। हालांकि, अब वह और अनिल कपूर अपने दिवंगत मित्र के बारे में ज्यादा बातें नहीं करते।

बता दें कि अनुपम खेर के साथ साथ अनिल कपूर की दोस्ती भी सतीश कौशिक के साथ मजबूत रही। हाल ही में एक बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने अपने दिवंगत दोस्त के बारे में बातें कीं। इस दौरान अभिनेता ने कहा कि सतीश के चले जाने का उन पर और अनिल कपूर पर बहुत असर पड़ा है, लेकिन इसके बावजूद जब भी दोनों एक्टर मिलते हैं तो तो दिवंगत अभिनेता के बारे में ज्यादा बातें नहीं करते। इसकी वजह भी उन्होंने बताई।

अनुपम खेर ने आगे कहा कि वह सतीश कौशिक के निधन के गम से कभी उबर नहीं पाएंगे। उन्होंने कहा कि सतीश कौशिक उनके लिए एक ‘आदत’ थे। सतीश आज कहीं भी हैं, लेकिन उन्हें उनकी याद हमेशा आती रहेगी। अनुपम खेर ने कहा, ‘सतीश कौशिक हमेशा मेरे लिए खड़े रहते थे। हमेशा मुझे सुनते थे। उनकी जगह मेरी जिंदगी में कैसे कोई ले सकता है’?

About News Desk (P)

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...