Breaking News

संबित पात्रा को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना के लक्षण दिखने के बाद हुए थे भर्ती

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इसकी जानकारी देते हुए संबित पात्रा ने ट्वीट किया है और कहा है कि आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूं.

सम्पूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा. आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम. बता दें कि संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

गौरतलब है कि 28 मई को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्हें जांच के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मेंदाता अस्पताल में अपना इलाज पूरा कराने के बाद अब ​संबित पात्रा अपने घर आ रहे हैं. उन्होंने बताया है कि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में अभी थोड़ा समय लगेगा.

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ ही साथ पात्रा सर्जन भी हैं. वह हिंदू राव अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं. पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स में से एक हैं. मूलतः ओडिशा के रहने वाले पात्रा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मां सफाईकर्मी तो पिता चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी, नौवीं बार में पास की UPSC सिविल सेवा परीक्षा

मुंबई : सफाई कर्मचारी के रूप में काम करने वाली मां के बेटे ने यूपीएससी- ...