मानवता हुई शर्मसार, कोरोना के डर से घण्टों अस्पताल में पड़ा रहा शव

लम्भुआ/सुल्तानपुर। कोरोना बेसिक महामारी के काल में कई ऐसी गतिविधियां और घटनाएं देखने को मिल रही है,जिनकी साधारण दिनों में कल्पना तक नहीं की जा सकती थी। कुछ ऐसा ही मामला सुल्तानपुर जनपद के विकासखंड प्रतापपुर कमैचा के में देखने को मिला है।जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर कमैचा में कोरोला की आशंका के चलते एक वृद्ध का शव घण्टों से पड़ा है।


चांदा कोतवाली क्षेत्र मे सोमवार की शुबह 3:00 बजे 72 वर्षीय वीरेंद्र कुमार पांडे नाम के एक वृद्ध व्यक्ति को उसके परिजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रतापपुर कमैचा लाया गया। यह व्यक्ति चांदा कोतवाली क्षेत्र के धौराहरा गांव का निवासी था और 4 दिन पूर्व ही कानपुर से घर आये थे। सोमवार की सुबह लगभग 6:00 बजे वीरेन्द्र की सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर कमैचा में मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई। स्थानीय पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया।

Loading...

वहीं स्वास्थ्य विभाग की कर्मचारी भी कोरोना की आशंका के चलते शव को छूने से डर रहे हैं। इसी आशंका के चलते वृद्ध का शव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर घंटों पड़ी रही। काफी जद्दोजहद के पश्चात घंटों बाद परिजन शव को पिकअप से लाद कार पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया। शव पड़े रहने से पूरी दिन अस्पताल मे अफरातफरी का माहोल रहा। कोई भी डाक्टर परिसर मे जाने से परहेज करते रहे।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अकबरपुर सांसद ने कंचौसी के बचे हिस्से को औरैया जनपद में जोड़कर नई नगर पंचायत बनाने का दिलाया भरोसा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कानपुर देहात। जनपद के तहतकंचौसी नगर पंचायत के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *