Breaking News

हियुवा नेता संजय सिंह की चाकू से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में हिंदू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी व निजी अस्पताल के संचालक डॉ. संजय सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। बुधवार की देर रात को बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। गुरुवार की सुबह पहुंची पुलिस ने जांच कर मामले की जांच में जुट गयी है।

धनेटा-शीशगढ़ रोड से सटे आनंदपुर गांव के रहने वाले डॉ. संजय सिंह (42) राजनीतिक रूप से समाज में काफी सक्रिय थे। वह दुनका में अपना एक निजी हाॅस्पिटल चलाते थे। बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात को वो अपने अस्पताल परिसर में ही सो रहे थे। इसी बीच अज्ञात बदमाश देर रात को उनकी चाकू से गोदकर हत्या कर फरार हो गये। गुरुवार की सुबह डॉ. संजय सिंह का शव खून से लथपथ हालात में हॉस्पिटल परिसर के अंदर ही पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के अधिकारी और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Loading...

​वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में हत्यारें देखे गये हैं। फुटेज को कब्जे में लेकर हत्यारोपितों की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा।

हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष अनुज प्रताप सिंह ने इस घटना को लेकर गहरा दुख जताया है। उन्होंने बताया कि डॉ. संजय सिंह दो वर्ष पहले मीरगंज तहसील के हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी थे। इस दुख की घड़ी में हिंदू युवा वाहिनी पीड़ित परिवार के साथ है।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बस चालक की हुई सड़क हादसे में मौत

फिरोजाबाद। थाना मटसैना क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बस ड्राइवर की सड़क हादसे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *