Breaking News

Video viral: बेहतरीन डांसर है सपना चौधरी की मां, देखें विडियो…

हरियाणवी डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा बल्कि पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड में भी अपने डांस के जलवे बिखेर चुकी हैं। ‘देसी क्वीन’ सपना फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया और टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन सपना अपनी नई तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। उनके वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। इसी बीच सपना चौधरी का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

हाल ही में सपना चौधरी ने एक नया टिक टॉक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनका ये वीडियो काफी खास है। इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी मां के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। बता दें कि वह मां के साथ हरियाणा के फेसम गाने ‘यो गजबण पाणी ने चाली…’ पर मां के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। डांस का वीडियो सपना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनका ये वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और देखते ही देखते ये काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/B5sNw6RJiye/?utm_source=ig_web_copy_link

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे। वहीं फिल्म में सपना की एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी। इसके अलावा सपना ने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग किए।

आपको बता दें कि ​’बिग बॉस’ के घर जाने के बाद सपना चौधरी काफी चर्चा में आई थीं। वहीं घर से निकलते ही सपना का जबरदस्त मेकओवर हुआ था। कभी सलवार सूट पहनने वाली सपना चौधरी आज बेहद ही हॉट अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। साथ ही आएदिन सपना के नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...