Breaking News

दिल्ली: शास्त्री पार्क के फर्नीचर मार्केट में भीषण आग, 250 दुकानें जलकर खाक, 8 लोगों को बचाया गया

दिल्ली में एकबार फिर आग का तांडव देखने को मिला है। यहां के शास्त्री पार्क इलाके के फर्नीचर मार्केट में भीषण आग लग गई। इस आग की चपेट में आने से 250 से ज्यादा दुकानें जल कर खाक हो गई। जबकि आग में फंसे 8 लोगों को समय रहते निकाल लिया गया। यह आग देर रात करीब 12.45 बजे लगी।

आग की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की 32 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। फायर विभाग के अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब 3 बजे आग पर काबू पा लिया गया।

दिल्ली फायर सर्विस में असिस्टेंट डिविजनल ऑफिस राजेश शुक्ला के मुताबिक ‘शास्त्री पार्क में एक फर्नीचर बाजार में आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर 32 फायर टेंडर घटनास्थल पर पहुंचे और अग्निशमन बुझाने का काम शुरू किया। आठ लोगों को सुरक्षित निकाला गया है।’

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं। तीन दिन पहले ही दिल्ली के दिलशाद गार्डन औद्योगिक इलाके में आग लग गई थी। आग चार मंजिला इमारत में स्थित एक स्टेशनरी गोदाम में सुबह लगी थी। हालांकि घटना में किसी के हताहत नहीं हुआ था।

आग भीषण लगी थी इसलिए आग पर बुझाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा था कि आग स्टेशनरी गोदाम में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी।

About Ankit Singh

Check Also

अमृतपाल सिंह और इंजीनियर राशिद ने लोकसभा सांसद के रूप में ली शपथ, पैरोल पर जेल से बाहर निकले थे

नई  दिल्ली: जेल की सजा काट रहे अमृतपाल सिंह और कश्मीरी नेता शेख अब्दुल राशिद ...