Breaking News

एसडीएम ने किया विद्यालयों का औचक निरीक्षण, शिक्षकों में मचा हड़कंप

एटा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शिक्षा नीतियों को पलीता दिखते जनपद एटा के अलीगंज के बेसिक अध्यापक। जी हां, हम बात कर रहे है जनपद एटा के अलीगंज तहसील की जहाँ उपजिलाधिकारी ने आज बेसिक विद्यालओं की लगातार मिलती शिकायत के बाद औचक निरीक्षण किया।

निरीक्षण के बाद अव्यवस्थाओं का अंबार मिलते ही उपजिलाधिकारी अऐक्शन मोड में दिखे। नगला उम्मेद प्राथमिक विद्यालय में निरीक्षण के दौरान सहायक अध्यापक हर्षित परमार अनुपस्थिति पाए गए। जो कि तीन दिन से विद्यालय से नदारद थे।वही उपजिलाधिकारी जब नगला चन्दन उच्च प्राथमिक विद्यालय पहुंचे।

तो विद्यालय में ताला लटका पाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि विद्यालय हफ्ते में कभी कभार ही खुलता है। यह सुनकर उपजिलाधिकारी ने दूरभाष से बेसिक शिक्षा अधिकारी को स्थित से अवगत कराया और कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए।

वहीं प्राथमिक विद्यालय नगला सावा में ग्रामीणों ने तो यहां तक कह दिया कि लॉकडाउन के बाद से हफ्ते में कभी कभार ही एक दो घण्टे के लिए प्राथमिक विद्यालय नगला सावा खुलता है। उपजिलाधिकारी के औचक निरीक्षण के बाद शिक्षकों में हड़कंप मच गया है। एसडीएम ने बताया कि ऐसे निरीक्षण लगातार चलते रहेंगे। किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...