Breaking News

फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में बोल्ड ड्रेस के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आई नुसरत, कहा:’दूसरी प्रियंका चोपड़ा’

बॉलीवुड की एक फिल्म से पॉपुलर होने वाली नुसरत भरूचा ने हाल ही में फिल्म फेयर अवॉर्ड्स 2020 में अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को पागल बना दिया है. वह इस दौरान सभी को घायल कर देने के इरादे से पहुंची और उन्होंने सभी को हैरान कर दिया. नुसरत भरूचा अपनी लेटेस्ट फोटोज के कारण जमकर ट्रोल भी हो रहीं हैं. उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल में काम किया और उसके बाद से वह फेमस हो गईं. नुसरत भरूचा ने हाल ही में अपने इंस्ट्राग्राम पर एक फोटो शेयर की है और लिखा है Bringing sexy back !

आप देख सकते हैं अपने इस नए फोटोशूट के कारण वह जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. नुसरत भरूचा ने फिल्म फेयर अवॉर्ड्स के लिए हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनकर धमाकेदार अंदाज में एंट्री मारी है और इस ड्रेस के कारण वह जमकर ट्रोल हो गईं हैं. उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है, ‘पेंटी पहनना भूल गई’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘दूसरी प्रियंका चोपड़ा.’

इसी तरह कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. नुसरत भरूचा की इन बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और ये फोटोज इस वक्त खूब वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. नुसरत भरूचा को आप सभी ने सोनू के टीटू की स्वीटी में भी देखा होगा जहाँ से उन्हें एक अलग ही शोहरत मिली है.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...