Breaking News

बिग बॉस 13 में पहली बार हुआ ये काम, इस कंटेस्टेंट को रातो रात होना पड़ा घर से बेघर…

बिग बॉस के 13वें सीजन के फिनाले के कुछ दिन ही बचे हैं और घर के सभी सदस्य जीतने के लिए पूरी कोशिश में लगे हुए हैं। इस शो में मेकर्स ने कई ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं। इसी बीच इस शो की मजबूत कंस्टेंट कहीं जाने वाली प्रतिभागी माहिरा शर्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो मेकर्स माहिरा को घर से बेघर करने का प्लान बना रहे हैं।

द खबरी की एक पोस्ट की माने तो बिग बॉस 13 के घर मिड वीक इविक्शन होने वाला है। इस इविक्शन के दौरान माहिरा शर्मा को गेम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। अगर यह खबर सही हुई तो सच में मेकर्स का यह फैसला काफी चौंका देने वाला होगा। माहिरा का इविक्शन उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगा।

आपको बता दें कि शो में अक्सर माहिरा पर ये आरोप लगते हैं कि वह पारस छावड़ा की गुलाम हैं। वह अपना गेम पारस के अंदर रहकर खेल पाती हैं। हाल ही के एपिसोड से माहिरा और पारस को लेकर वीडियो सामने आया था, जिसमें माहिरा अपने कॉम्पटीटर पारस के नाम की खोपड़ी तोड़ती हैं। माहिरा का यह अंदाज देखकर सभी घर वालें और शो में आए फिल्म मलंग की टीम हैरान हो जाती है। बात दें कि बीते एपिसोड में अनिल कपूर, दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग के प्रमोशन के लिए शो में गई थी। शो में सभी ने जमकर मस्ती की और अपनी फिल्म के बारें में घरवालों से बातें की।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...