Breaking News

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर जब पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए ट्रैक पर कूद गए यात्री

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने बीच पाकर रेल यात्रियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर निकले पीएम मोदी कैंट स्टेशन का जायजा लेने पहुंचे।

उन्होंने एग्जीक्यूटिव लाउंज की व्यवस्था देखी और यात्रियों की सुविधाओं और उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली चीजों के बारे में जानकारी ली। देर रात को यात्रियों ने जब पीएम को अचानक सामने देखा तो सभी ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए।

लाउंज के निदेशक कुशाग्र ने बताया कि प्रधानमंत्री ने पूरे लाउंज का भ्रमण किया और तस्वीरें देखीं।लाउंज के कर्मचारी से बात की और ग्राहकों की पसंद के बारे में पूछा। इस दौरान प्रधानमंत्री ने वोकल फॉर लोकल में लगाई गई बनारसी साड़ी और लकड़ी से बने खिलौने देखे।

घाट पर पर्यटकों के लिहाज से बनने वाली सुविधाओं और व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। कुछ दूर तक प्रधानमंत्री ने पैदल चलकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

पीएम के लिए गोल्फ कार्ट लाई गई थी, लेकिन वह उसमें नहीं बैठे। पीएम ने कार्यदायी संस्था और मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल से जानकारी ली। पीएम 11:40 बजे खिड़किया घाट से बरेका के लिए रवाना हो गए।

About News Room lko

Check Also

कांग्रेस रायबरेली और अमेठी सीट पर अब भी मौन, बैठक में नहीं हुई चर्चा, लग रही हैं कई तरह की अटकलें

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो ...