Breaking News

इंग्लैण्ड के छः विश्वविद्यालयों में सीएमएस छात्र का चयन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, कानपुर रोड कैम्पस के मेधावी छात्र गगनदीप सिंह ने उच्चशिक्षा हेतु इंग्लैण्ड के छः विश्वविद्यालयों में चयनित होकर लखनऊ का गौरव बढ़ाया है, जिनमें इंग्लैण्ड का लंदन कालेज ऑफ फैशन, यूनिवर्सिटी ऑफ आर्टस कालेज, यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिंस्टर, यूनिवर्सिटी ऑफ साउथेम्प्टन, रीजेन्ट यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन एवं बर्मिंघम सिटी यूनिवर्सिटी शामिल है।

सीएमएस के एक और प्रतिभाशाली छात्र ने अपनी शैक्षणिक प्रतिभा की बदौलत विदेश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में चयनित होकर अपने मेधात्व का परचम लहराया है। गगनदीप ने अपनी सफलता का श्रेय सीएमएस के अपने शिक्षकों को दिया है। सीएमएस संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने छात्र की अभूतपूर्व सफलता पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया कि छात्रों की प्रतिभा को प्रोत्साहित करने हेतु सीएमएस सदैव प्रयासरत है और इसी कड़ी में छात्रों को भारत में एवं विदेशों में उच्चशिक्षा प्राप्त करने का अवसर प्रदान कर रहा है। सीएमएस प्रदेश में एकमात्र एसएटी (सैट) एवं एडवान्स प्लेसमेन्ट (ए.पी.) टेस्ट सेन्टर है जो उत्तर प्रदेश एवं आसपास के अन्य राज्यों के छात्रों को विश्व के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों में स्कॉलरशिप के साथ उच्च शिक्षा प्राप्त करने में मदद कर रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...