Breaking News

एडवरटाइजिंग के बदलते आयामों पर होगा Seminar

लखनऊ। ब्रांड मैनेजमेंट के क्षेत्र में अपना खास मुकाम बना चुकी कैवल्य कम्युनिकेशन और एमिटी युनिवर्सिटी के संयुक्त तत्वावधान में 31 जनवरी को एमिटी यूनिवर्सिटी के लखनऊ केंपस में पब्लिक रिलेशंस और एडवरटाइजिंग के बदलते आयामों पर एक दिवसीय Seminar सेमिनार का आयोजन होने जा रहा है।

Seminar में सम्मानित पैनलिस्ट

उक्त सेमिनार Seminar में सम्मानित पैनलिस्ट में यू श्रीनिवासन (भारती एयरटेल), अमित सिंह (नेटवर्क 18) और वेदाक्षरी (एबीसी) डिजिटल युग में विज्ञापन और पब्लिक रिलेशंस के बदलते आयाम पर अपने विचार रखेंगे। सेमिनार की विस्तृत जानकारी देते हुये कैवल्य कम्युनिकेशन के सीईओ विशाल मिश्र ने कहा कि आज के युग में पब्लिक रिलेशंस और विज्ञापन ने अपना एक खास मुकाम बना लिया है।

आज व्यवसायिक, राजनीतिक हर क्षेत्रों में पब्लिक रिलेशंस अपनी खास भूमिका दर्ज करवा रही है। एडवरटाइजिंग और पब्लिक रिलेशंस के माध्यम से लोगों में जागरूकता बढ़ रही है। यदि हम आज के युग की बात करें तो डिजिटल मीडिया में हम ये पाएंगे कि विज्ञापनों और पीआर का स्वरुप काफी बदल सा गया है। श्री मिश्र ने कहा कि यह संगोष्ठी नए विचारों की खोज और डिजिटल युग में पीआर और विज्ञापन के क्षेत्र में नए रुझानों को समझने के लिए छात्रों के लिए सहायक सिद्ध होगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

पर्यटन को बढ़ावा देकर आमदनी बढ़ाने की तैयारी कर रही सरकार, धार्मिक पर्यटन से आया इतना राजस्व

पिछले कुछ सालों में देश में पर्यटन क्षेत्र में काफी बदलाव आया है। इसी साल ...