Breaking News

शादी से पहले ‘गोवा बीच’ पर खुलकर रोमांस करते नजर आए आदित्य-नेहा, जमकर वायरल हुआ विडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी की खबरें छाई हुई हैं. इस बीच ही दोनों का रोमांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, नेहा कक्कड़, आदित्य नारायण टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का नया सॉन्ग ‘गोवा बीच’ का वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है. गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया है.

गोवा में शूट हुए इस गाने में नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का ‘गोवा बीच’ सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंडिग है. पहले ये गाना 10 फरवरी को रिलीज होने वाला था, लेकिन फिर इसे 11 फरवरी को रिलीज किया गया. यहां बता दें कि गायिकी लटकों-झटकों से अपना दीवाना बनाने वालीं नेहा कक्कड़ इन दिनों आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं.

खबरों के मुताबिक दोनों की शादी 14 फरवरी यानि वेलेंटाइन डे के दिन होनी थी. लेकिन हाल ही में आदित्य नारायण के पिता मशहूर सिंगर उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया कि नेहा कक्कड़ आदित्य की शादी की अफवाह टीआरपी के लिए उड़ाई गई है. बता दें कि इससे पहले आदित्य के पिता उदित नारायण ने ही दोनों की शादी की खबरों को हवा दी थी. उदित नारायण ने कहा था कि नेहा बहुत ही प्यारी लड़की है, हमें नेहा बहुत पसंद है वह गाती भी अच्छा है.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...