Breaking News

शहबाज शरीफ ने खोली इमरान खान की पोल कहा-“इमरान अपनी पसंद का सेना प्रमुख चाहते थे…”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने दावा किया है कि पाकिस्तान तहरीक ए इसांफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने एक महीने पहले नए सेना प्रमुख की नियुक्ति के संबंध में एक मित्र के जरिए उनसे संपर्क किया था इमरान चाहते थे कि इन नामों को लेकर वो उनसे साथ बैठें लेकिन उन्होंने इस संबंध में इमरान खान के साथ बैठक करने से साफ इनकार कर दिया था।

पीएम शरीफ ने लाहौर में पत्रकारों से कहा कि इमरान खान उनसे दो मुद्दों पर बात करना चाहते हैं, जिसमें पहला मुद्दा नये सेना प्रमुख की नियुक्ति का था और दूसरा मुद्दा देश में आम चुनाव कराना था।तीन संभावित उम्मीदवारों को नामित करने की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने उनके साथ बैठक करने से इनकार कर दिया।

शाहबाज ने दावा करते हुए कहा कि इमरान खान उनसे दो मुद्दों सेना प्रमुख की नियुक्ति और चुनाव कराने को लेकर बातचीत करना चाहते थे। इसके साथ ही पीएम शहबाज ने बीते गुरुवार को आईएसआई चीफ द्वारा की गई प्रेस कांफ्रेंस के मुद्दे पर कहा, “आईएसआई के महानिदेशक ने प्रेस कांफ्रेंस करने से पहले मुझसे मंजूरी ली थी।”  उन्होंने कहा, “मैंने केवल लोकतंत्र और अर्थव्यवस्था के चार्टर को लेकर बातचीत करने की पेशकश की। मैंने इमरान खान को संदेश भेजा कि सेना प्रमुख की नियुक्ति प्रधानमंत्री का संवैधानिक अधिकार है और वह इसे अपने दम पर करेंगे।”

About News Room lko

Check Also

सालों पुराने बंटवारे को खत्म करेंगे 14 प्रतिद्वंदी फलस्तीन गुट, चीन के दखल के बाद बनी सहमति

बीजिंग:  गाजा में छिड़े युद्ध के बीच हमास और फतह समेत 14 फलस्तीन प्रतिद्वंदी गुटों ...