Breaking News

शहंशाह की अधूरी प्रेम कहानी, अमिताभ बच्चन के इस नए ट्वीट ने मचाई सनसनी लिखा -ये जो हो सकता था, पर…

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में अपने एक ट्वीट की संख्या गलत लिख देने के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter) ने अपने ट्वीट की संख्या तो ठीक कर ली. लेकिन वह अपने नए ट्वीट को लेकर फिर से नेटीजन्स की नजरों में आ गए. दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Movies) ने लेटेस्ट ट्वीट में अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा है, ‘ये जो हो सकता था, पर हो ना सका.’

बिग बी के इस ट्वीट ने लोगों की भौहें चढ़ा दी हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Tweet Mistake) के इस ट्वीट के पीछे का कारण लोग जानना चाह रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Hindi Movies) के फैंस जानना जाते हैं कि उनकी जिंदगी में ऐसा क्या होने वाला था जो हो नहीं सका. वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर बिग बी के ट्वीट को रेखा और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Love Story) की अधूरी प्रेम कहानी से जोड़ दिया.

वैसे तो अमिताभ बच्चन और रेखा (Amitabh Bachchan and Rekha Love Story) के प्यार की कहानी किसी के छुपी नहीं है. एक समय था जब अमिताभ बच्चन रेखा (Amitabh Bachchan Rekha) को दीवानों की तरह चाहते थे और उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Marriage) की शादी जया बहादुरी से हो गई. अमिताभ और रेखा (Amitabh Rekha Movies) के प्यार को फिल्मों पर्दों पर बहुत सराहना मिली लेकिन असल जिंदगी में दोनों के प्यार की कहानी अपने अंजाम तक नहीं पहुंच सकी. बता दें, दोनों ही कलाकारों ने अपने प्यार की बात को कभी सरेआम स्वीकार नहीं किया है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...