Breaking News

शाहनवाज का आह्वान- इस बार 400 के पार सीटें दीजिए, मोदी सरकार लगाएगी गोहत्या पर प्रतिबंध

भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने शनिवार को जहां गाय को विश्व जगत के लिए मां का प्रतिरूप बताया, वहीं मुसलमानों की तीन गलतियां भी गिनाईं। उन्होंने कहा कि वह भी चाहते हैं कि गोवध पर प्रतिबंध लगे। इस बार चार सौ के पार दीजिए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गो-हत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे। माघ मेले में सेक्टर-तीन स्थित अखिल भारतीय धर्म संघ के शिविर में ललिता कोटि कुमकुमार्चन महायज्ञ के तहत गौ माता और भारत विषयक परिचर्चा में शाहनवाज ने कहा कि हिंदू धर्म नहीं, बल्कि जीवन पद्धति है, जिसे मैं भी मानता हूं।

उन्होंने मुसलमानों की तीन गलतियों का जिक्र किया। पहला खिलाफत आंदोलन का समर्थन,दूसरा भारत के विभाजन के समय पाकिस्तान का समर्थन और फिर तीसरा अयोध्या के प्रति गलत व्यवहार। उन्होंने कहा कि जब देश की जनता ने तीन सौ से अधिक सीटें दिया, तब प्रभु श्रीराम आए। इस बार 400 के पार दीजिए, पीएम मोदी गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाएंगे। उन्होंने कहा कि हिंदू से अच्छा मित्र और हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं हो सकता है।

इससे पहले परिचर्चा का शुभारंभ उन्होंने स्वामी सर्वेश्वरानंद सरस्वती,स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी,इलाहाबाद हाईकोर्ट की न्यायमूर्ति मंजूरानी चौहान,युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह,लालबहादुर संस्कृत केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. मुरली मनोहर पाठक के साथ दीप जलाकर कर किया। इस दौरान स्वामी सर्वेश्वरानंद सरस्वती ने गौ माता के संवर्द्धन के लिए स्वामी करपात्री जी के संघर्षों को याद किया।

इनके बाद स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने स्वामी करपात्री जी महाराज के स्मृति में डाक टिकट जारी किया। मुझे विश्वास है की प्रधानमंत्री मोदी गौ हत्या पर प्रतिबंध के लिए कानून लाएंगे। स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने स्वामी करपात्री जी को भारत रत्न से विभूषित करने के लिए आवाज उठाई। इलाहाबाद हाईकोर्ट की न्यायमूर्ति मंजू रानी चौहान ने कहा कि गौ,गंगा और गायत्री हमारी की रक्षा की जानी चाहिए।

About News Desk (P)

Check Also

फतेहपुर सीकरी के कांग्रेस प्रत्याशी फौजी रामनाथ सिकरवार के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो

आगरा। लोकसभा चुनाव में फतेहपुर सीकरी से इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार रामनाथ सिकरवार के ...