Breaking News

अनिल कपूर के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी शहनाज गिल , वायरल हुई तस्वीर

बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पूरे देश भर में चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस के अनोखे अंदाज ने सबको उनका दीवाना बनाया हुआ है. साथ ही, आज पंजाब की शहनाज ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. एक्ट्रेस की पहली फिल्म रिलीज के दिन आज उनकी अगली फिल्म को लेकर भी खबरे सामने आई हैं.

👉कोरोना के केसों में देखने को मिला इजाफा, इन राज्यों को सरकार ने किया सतर्क

शहनाज गिल

सुनने में आया है कि, शहनाज पहले ही रिया कपूर के साथ एक और फिल्म साइन कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक फीमेल लीड फिल्म होने वाली है. साथ ही इस फिल्म में शहनाज भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी.

आपको बता दें कि, शहनाज फैंस के उनके प्रति प्यार से वाकिफ हैं. वह जानती हैं कि दर्शक उनके सिनेमाघरों में देखने आएंगे. शहनाज़ अभी अपने करियर पर बेहद फोक्सड हैं और वह सभी अच्छे काम कर रही हैं जो उन्होंने जीवन में कभी चाहा है.

अपनी नई फिल्म के बारे में बात करते हुए शहनाज कौर गिल ने कथित तौर पर कहा कि, उन्होंने रिया कपूर की इस फिल्म में अच्छा काम किया है जो उनके पति करण बुलानी द्वारा निर्देशित है और दर्शकों को उन्हें पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखने का इंतजार नहीं कर सकती. ‘किसी का भाई किसी की जान’ ​​की बात करें तो फिल्म में उनकी बहुत छोटी भूमिका है, और फैंस उन्हें और देखना चाहते थे; हालाँकि, इस फिल्म में कई कलाकार थे, और हर अभिनेता ने अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया.

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...