Breaking News

शाहरुख खान-जॉन अब्राहम का जबरदस्त एक्शन देखकर उड़ेंगे फैंस के होश, 2 अप्रैल से शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बेसब्री की दो वजह हैं. एक यह कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो कर रहे हैं. दूसरा यह कि पहली बार दर्शक शाहरुख खान और जॉन अब्राहम (John Abraham) को एक साथ बड़े पर्दे पर जबरदस्त फाइट करते हुए देखेंगे. जॉन इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

हालांकि, जॉन ने कभी भी इस फिल्म से जुड़े होने की किसी भी खबर पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इस बीच यह खबर सामने आई है कि शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच इस फिल्म के लिए 2 अप्रैल से शूटिंग सीक्वेंस शूट किए जाएंगे. सूत्रों के हवाले से इंडियन एक्सप्रेस ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि 2 अप्रैस से शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माए जाएंगे.

शाहरुख-जॉन के बीच होगी जबरदस्त फाइट

रिपोर्ट के अनुसार, एक व्यक्ति ने बताया कि यह कंफर्म है कि ‘पठान’ में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका निभाएंगे. वह पिछले दिनों अपनी अन्य फिल्मों में व्यस्त थे और अब वह ‘पठान’ की तैयारी कर रहे हैं. जॉन 2 अप्रैल से वाईआरएफ स्टूडियो में शूटिंग शुरू करेंगे. शाहरुख खान और जॉन अब्राहम कई एक्शन सीन के लिए शूटिंग करेंगे.

इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण भी इस महीने के आखिर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगी. यह संभावना है कि मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम विदेश में फिल्म के अन्य भाग की शूटिंग करेंगे. वाईआरएफ स्टूडियो को आशा है कि पठान को 2022 के शुरुआत में ही रिलीज कर दिया जाएगा.

शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के एक्शन सीन्स को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं. दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इसके अलावा जॉन अब्राहम को उनके फैंस पहली बार विलेन की भूमिका में भी देखने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट दर्शकों के बीच देखी जा सकती है. पठान से जुड़े हर अपडेट जानने के लिए दर्शक ट्विटर पर पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में जब शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग कैंपेन चलाया था, तो काफी लोगों ने उनसे फिल्म पठान को लेकर कई तरह के सवाल पूछे थे.

About Ankit Singh

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...