Breaking News

शाहरुख खान ने एड शीरन को सिखाया था डांस, सिंगर ने रिक्रिएट किया सिग्नेचर स्टेप

पूरी दुनिया में अपने गानों से लोगों को दीवाना बनाने वाले हॉलीवुड सिंगर एड शीरन दुनिया भर में अपनी गायकी के लिए प्रसिद्ध है। एड शीरन को ‘शेप ऑफ यू’ गाने से खास पहचान मिली थी। अब द ग्रेट इंडियन कपिल शो के नए एपिसोड में अंतरराष्ट्रीय गायक एड शीरन अतिथि के रूप में देखा गया। एड शीरन सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एड शीरन भी बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के काफी बड़े फैन हैं। इस एपिसोड के दौरान उन्होंने शाहरुख की जमकर तारीफ की और बताया की अभिनेता ने ही उन्हें डांस सिखाया था। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है।

शाहरुख खान के मुरीद हैं गायक
शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए, एड शीरन ने कहा, “पिछली बार जब मैं 2017 में यहां आया था तो हम मिले थे, लेकिन इस बार यह बहुत अच्छा था। वह कितने अच्छे हैं, वह कितने बड़े हैं।” वह बहुत प्यारे हैं। मुझे बहुत मजा आया, मैं उनके परिवार से मिला और हमने कुछ गाने गाए। उन्होंने मुझे थोड़ा डांस करना सिखाया।”

शाहरुख ने सिखाया था आइकॉनिक पोज
इस दौरान अर्चना पूरन सिंह ने एड को यह भी याद दिलाया कि कैसे शाहरुख ने उन्हें अपना आइकॉनिक पोज सिखाया था, उसी पर टिप्पणी करते हुए, एड ने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि मैंने इसे बिल्कुल सही समझा।” हालांकि, बाद में जब कपिल शर्मा और दर्शकों ने जोर दिया, तो एड ने शाहरुख के सिग्नेचर पोज को दोबारा बनाया।

भारत के खाने की गायक ने की तारीफ
यह एपिसोड एड शीरन के शाहरुख खान के घर जाने के एक दिन बाद और मुंबई में उनके कॉन्सर्ट से कुछ दिन पहले शूट किया गया था। एड ने मसालेदार भारतीय भोजन के प्रति अपने प्रेम के बारे में भी बताया और कहा कि जब वह भारत में थे तो ऐसी बहुत सी जगहें थीं, जहां वह जाना चाहते थे।

About News Desk (P)

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ हुई रिलीज, एक्स पर पब्लिक बोल रही है – हॉलीवुड की टक्कर की फिल्म बनाई है!

‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका ...