Breaking News

अजय देवगन के साथ पान मसाला का एड करने पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं शाहरुख खान

बहुत कम बार ऐसा देखने को मिला है कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और सुपरस्टार अजय देवगन एक साथ बड़े पर्दे पर दिखे हों. लेकिन हाल ही में दोनों ने एक साथ एक एड शूट कर लोगों को चौंका दिया है. शाहरुख ने अजय देवगन के साथ पान मसाला कंपनी ‘विमल’ के लिए एड किया है. हालांकि, एड देखने के बाद लोग शाहरुख को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

शाहरुख और अजय देवगन की जोड़ी को सालों बाद टीवी पर देखा गया है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. हालांकि, लोगों का कहना है कि शाहरुख के ब्रांड वैल्यू पहले से कम हुआ है और यही वजह है कि वे अब पान मसाला कंपनी के लिए भी एड बना रहे हैं. इस एड से जुड़े कई मिम्स अब सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

जमकर ट्रोल किए जा रहे शाहरुख
ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, “इतने सालों बाद यह जोड़ी टीवी पर दिखी है. उन्हें कुछ फिल्में भी साथ करनी चाहिए.” एक यूजर ने शाहरुख को ट्रोल करते लिखा, “आपका ब्रांड वैल्यू गिरता जा रहा है. आप इस स्तर का काम नहीं कर सकते हैं.” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “जो काम डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स नहीं कर पाए, वह काम विमल कंपनी ने कर दिखाया. कम से कम इसी वजह से दोनों साथ तो दिखे.”

जल्द ही फिल्म पठान में आएंगे नजर
बता दें कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह मुख्य किरदार में दिखेंगे. इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. वहीं, एक्टर जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में दिखेंगे. इस फिल्म में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे. शाहरुख और सलमान के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

About Ankit Singh

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...