Breaking News

शाहरुख खान की ‘पठान’ के सेट पर हुई मारपीट, असिस्टेंड डायेक्टर ने मारा सिद्धार्थ आनंद को थप्पड़!

बॉलीवुड मल्टीस्टारर फिल्म पठान की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में एक्टर शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे स्टार्स साथ नज़र आने वाले है। इसी बीच पठान के सेट से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसके सुन कर उनके फैन्स को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगेगा।

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान के सेट पर जम कर मारपीट हुई है। इस लड़ाई के दौरान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को भी थप्पड़ पड़े। खबरों की माने तो उन्हें एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने थप्पड़ मारा है।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ आनंद की बात ना मानने की वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला हाथापाई पर आ गया। इस लड़ाई को देखकर सभी लोग हैरान रह गए।

डायरेक्टर सिद्धार्ट आनंद अपनी फिल्मों को लेकर काफी सीरियस रहते हैं। वह अपने काम की बारिखियों को समझते हैं। जिसके चलते वह अपने साथ काम करने वालों की कोई भी गलती बर्दाश नहीं करते। पठान के सेट पर तो उन्होंने लोगों को मोबाइल न लाने की हिदायत दी है। इन्हीं चीजों को लेकर सिद्धार्थ आनंद का पारा हाई हो गया और उन्होंने अपने असिस्टेंड डायरेक्टर को जमकर फटकार लगाई।

इसके बाद असिस्टेंट डायरेक्टर गुस्सा कर बाहर चला गया। वह सिद्धार्थ आनंद को गाली देने लगा ।बात यही खत्म नहीं हुई गुस्से में असिस्टेंट डायरेक्टर ने बाकी मौजूद सभी लोगों के खिलाफ भी बाते करने लगा । जैसे ही सिद्धार्थ आनंद को इस बात की जानकारी मिली, गुस्से में अपने असिस्टेंट डायरेक्टर से मिलने बाहर आए। उनके बाहर आने पर विवाद बढ़ गया।

खबरों की माने तो सिद्धार्ट आनंद ने गुस्से में असिस्टेंट डायरेक्टर को झापड़ मार दिया। इससे बात से बौखलाए असिस्टेंट डायरेक्टर ने भी उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

About Ankit Singh

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...