‘कृष’ और ‘रावन’ से भी बड़ी फिल्म होगी ‘शक्तिमान’, तीन पार्ट में बनेगी…

टीवी पर 90 के दशक के सुपरहीरो ‘शक्तिमान’ का बच्चों से लेकर बड़ों लोगों तक में जबर्दस्त क्रेज था। ‘शक्तिमान’ का नाम ही बच्चों की जुबान पर नहीं रहता था, बल्कि बच्चे उनके द्वारा सिखाई गई, छोटी-छोटी बातों पर भी अमल करते थे। जब ‘शक्तिमान’ के प्रसारण का समय होता था तो देश के लगभग सभी बच्चे टीवी स्क्रीन के सामने आ जाते थे।

शक्तिमान को फिर से लाने की अटकलों को खुद मुकेश खन्ना ने विराम दिया था. उन्होंने बताया था कि वे इस पर काम कर रहे हैं। अब खबर है कि शक्तिमान पर फिल्म बनाई जाएगी। अवेंजर्स की तरह शक्तिमान को भी कई पार्ट में बनाने की तैयारी है। शक्तिमान पर तीन पार्ट में फिल्म बनाई जाएगी और शक्तिमान के शुरू से अंत तक के सफर को दिखाया जाएगा।

Mukesh Khanna

Loading...

मेकर्स का कहना है कि शक्तिमान पर बनने वाली फिल्म ‘कृष’ और ‘रा.वन’ से भी बड़ी होगी। इस फिल्म का बजट भी अधिक होगा और इसे बड़े लेवल पर रिलीज किया जाएगा। मुकेश खन्ना ने बताया कि शक्तिमान पर फिल्म बनाना किसी सपने से कम नहीं है, इसके लिए किसी बड़े चेहरे की तलाश की जा रही है। जब तक शक्तिमान के रोल के लिए किसी का नाम तय नहीं हो जाता, हम किसी तरह की घोषणा नहीं करेंगे।

मुकेश खन्ना ने पहले कहा था कि वे शक्तिमान को फिर से वापस लाने पर काम कर रहे हैं। उन्होंने दूरदर्शन से इस संबंध में बात की है। साथ ही उन्होंने कुछ सैटेलाइट चैनलों से भी बातचीत शुरू की है। उन्होंने कहा था कि, शक्तिमान के खत्म होने के 4 साल बाद तक वे वेट करते रहे कि कोई और आए जो सुपर हीरो पर प्रोजेक्ट बनाए, लेकिन जब कोई नहीं आया तो मुकेश खन्ना ने ही ‘आर्यमान’ बनाया।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बर्थडे स्पेशल: मर्डर 3 में हॉट सीन देकर रातों-रात सुपरस्टार बनीं अभिनेत्री अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा अदिति राव हैदरी कल यानी बुधवार को अपना 34वां जन्मदिन मनाएंगी. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *