Breaking News

युवक ने जमीनी विवाद में चहेरे भाई को मारी गोली, पुलिस ने अभियुक्त को हिरासत में लिया

औरैया के अछल्दा में ग्राम पुरवा भदौरिया में जमीन विवाद में चचेरे भाई को गोली मार दी। गोली लगने से युवक घायल हो गया। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद सैफई रेफर कर दिया. पुलिस ने घटना के तुरंत बाद घेराबंदी करते हुए नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया।

युवक ने जमीनी विवाद में चहेरे भाई को मारी गोली

अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम भदौरिया के पुर्वा मे शुक्रवार की शाम करीब 7.30 बजे दो पक्षों में जमीनी विवाद की पुरानी रंजिस के चलते एक युवक ने अपने चचेरे भाई को गोली मारकर घायल कर दिया।

बिधूना में विधिक जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन, महिलाओं के अधिकार व कानून की दी गयी जानकारी

पुरवा भदौरिया निवासी प्रदीप उर्फ कल्लू 50 वर्ष पुत्र रामकिशन दीक्षित शाम करीब 8 बजे वंशी गांव से दूध देकर घर लौट रहा था, तभी रास्ते मे रोक कर उसके चचेरे भाई राजेश, अवधेश, कल्लू, मनोज और एक अज्ञात व्यक्ति ने ग्राम सभा की जमीन के विवाद को लेकर मारपीट की और गोली मार दी।

युवक ने जमीनी विवाद में चहेरे भाई को मारी गोली

गोली सीधे प्रदीप के कन्धे पर जा लगी, जिससे वह घायल हो केर वहीं गिर गया। सूचना मिलने पर पहुंची अछल्दा पुलिस ने गोली लगने से घायल प्रदीप को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल व्यक्ति को सैफई के लिए रेफर किया गया है।

सीएनजी गैस टैंकर ने स्कूली बच्चों को ले जा रहे ऑटो में मारी टक्कर चालक व एक छात्र की मौत, आठ गम्भीर घायलों में से पांच सैफई रेफर

अछल्दा पुलिस ने भी जबाबी कार्यवाही में टीम बनाकर व घेराबंदी कर गोली चलाने वाले युवक राजेश को गिरफ्तार कर लिया।

गोली चलाने वाला युवक गिरफ्तार

गोली चलने की सूचना पर पहुंची अछल्दा थाना पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए गोली चलाने वाले नामजद अभियुक्त राजेश दीक्षित पुत्र रामसनेही को गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में ले लिया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...