Breaking News

शर्मसार ! दामाद ने अपनी सास को ही बनाया दरिंदगी का शिकार

देश में दुष्‍कर्म के मुद्दे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. दुष्‍कर्म का ताजा मुद्दा तेलंगाना का है, जहां एक 48 वर्षीय महिला को उसके 34 वर्षीय दामाद ने शराब के नशे में कथिततौर पर दरिंदगी का शिकार बनाया. रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली ये घटना पुंजागुट्टा थाना क्षेत्र के भीतर हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्‍स ने अपना अपराध कबूल कर लिया है.

महिला पिछले कुछ वर्षों से अपनी बेटी व दामाद के साथ ही रह रही है. पुलिस ने बताया कि घटना बीते की है. रात को शराब के नशे में शख्‍स अपनी सास के कमरे में घुस गया. महिला उस समय गहरी नींद में सो रही थीं. दुष्‍कर्म के आरोपी शख्‍स ने इसका लाभ उठाया व कथिततौर पर महिला के साथ दुष्‍कर्म किया. महिला ने पुलिस को बताया कि जब दामाद ने उसके साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया, तब उसकी बेटी कार्य पर गई हुई थी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्‍स के विरूद्ध आइपीसी की धारा 376 के तहत मुद्दा दर्ज किया गया है. एफआइआर में दर्ज महिला के बयान के मुताबिक, बेटी जब घर आई, तब दुष्‍कर्म पीडि़ता ने पूरी घटना के बारे में उसे बताया. आरोपी शख्‍स से जब उसकी पत्‍नी ने इसके बारे में पूछा, तो उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. शख्‍स ने बोला कि शराब के नशे में उससे यह गलत कार्य हुआ व वह माफी मांगने लगा. इसके बाद मां-बेटी पुलिस स्‍टेशन पहुंची व मुद्दा दर्ज कराया. पुलिस ने मुद्दा दर्ज कर जाँच प्रारम्भ कर दी है. हालांकि, पुलिस ने यह नहीं बताया कि आरोपी शख्‍स को हिरासत में लिया गया है या नहीं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों तेलंगाना में एक महिला वेटरनरी चिकित्सक के साथ दुष्‍कर्म का दिल दहला देनेवाला मुद्दा सामने आया था. दुष्‍कर्म काण्ड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर पिछले दिनों कर दिया गया. इन चारों पर महिला वेटरनरी चिकित्सक के साथ दुष्‍कर्म व हत्या का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की प्रयास कर रहे थे व इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अगर यह आरोपी भाग जाते तो बड़ा हंगामा खड़ा हो जाता इसलिए पुलिस के पास दूसरा कोई रास्ता नहीं था व जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए। माना जा रहा है कि इस मुद्दे की पूरी जानकारी पुलिस कमिश्नर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

 

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...