Breaking News

छक्के लगाते वक्त रोहित शर्मा के दिमाग में आती है ये बात, जिसे सुनकर हैरान हो जाएंगे आप…

टीम इंडिया व ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 3 मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम व निर्णायक मुकाबला खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने बाजी मारी। टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के शतक के दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को 7 विकेट से हराकर 3 मैचों की इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया।

इसके अलावा टीम इंडिया की वनडे क्रिकेट में ये 200वीं जीत थी। इस मैच में शानदार शतकीय पारी खेलने वाले रोहित शर्मा को प्लेयर ऑफ द मैच जबकि विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को रोहित शर्मा और केएल राहुल की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई। रोहित ने इस मैच में 128 गेंदों में आठ चौके और 6 छक्कों की सहायता से 119 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। यह उनके वन-डे करियर का 29वां शतक था। मैच में शानदार पारी के लिए रोहित को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। केएल राहुल (19) के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ‘हिटमैन’ रोहित का खूब साथ दिया।

जब रोहित से पूछा गया कि छक्के लगते वक्त क्या सोचते हैं आप? कैसे इतने छक्के लगा लेते है। रोहित ने बताया कि मैं हमेशा से कहता आ रहा हूँ की छक्के लगाने के लिए तकनीक चाहिए ताकत की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे पास इतने अच्छे बैट रहता है तो हम आसानी से ऐसा क्र सकते हैं। उन्होंने बताया कि मैं नहीं चाहता की लम्बे छक्के लगाऊं मेरा टारगेट रहता है कि लाइन के पार गिरे गेंद लम्बे छक्के से हमें 8 रन नहीं मिलते इसलिए मैं इस पर ध्यान नहीं देता।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...