Breaking News

श्रीदेवी के साथ बचपन से ये काम करना चाहती थी रानी, शो पर किया बड़ा खुलासा

हिंदी सिनेमा जगत में एक के बाद एक महिला प्रधान फिल्मों में नजर आ रहीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी जल्द ही सिनेमाघरों में अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ के साथ दस्तक देने वाली हैं। आज इंडस्ट्री में रानी उस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं जहां युवा अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने का सपना संजोती हैं। हालांकि बहुत कम ही लोगों को पता होगा कि रानी को आज भी अपनी कुछ पंसदीदी अभिनेत्रियों के साथ काम ना कर पाने का मलाल है। रानी ने प्रो म्यूजिक काउंटडाउन में इस बात का खुलासा कर दिया है। शो में रानी ने अपने बचपन,अपने सपनों और आकांक्षाओं के बारे में बात की।

रानी अपनी पहली ही फिल्म से अपनी छाप छोड़ने वाली ने सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया हुआ है। हालांकि अब रानी भी अपने कई चहेते कलाकारों के साथ काम न कर पाई हैं। इंडस्ट्री के अपने पंसदीदा कलाकारों के बारे में पूछे जाने पर रानी ने कहा, ‘मैं श्रीदेवी के साथ काम करना चाहती थी हालांकि अब वह हमारे बीच नहीं हैं। बचपन से मैं उनकी फैन रही हूं और मैंने उनके साथ काम करने का मौका खो दिया। हालांकि मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे भविष्य में रेखाजी के साथ काम करने का मौका मिलेगा। वह मेरी पंसदीदा कलाकारों में एक हैं।’

गौरतलब है कि इन दिनों रानी मुखर्जी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्दानी 2’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के किरदार अदा कर रही हैं। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘मर्दानी’ का ही सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है। यह फिल्म 13 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...