Breaking News

सुपर हीरो की तरह दिखेंगे रणवीर सिंह

मुंबई। हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे सुपरहीरो के गेटअप में नजर आ रहे हैं। व्हाइट आउटफिट में एक धारदार हथियार दिख रहा हैं। इस फोटो के साथ रणवीर ने कैप्शन दिया है Coming soon। हालांकि कयास यह भी लगाया जा रहा है कि यह उनकी अपकमिंग फिल्म ’सिम्बा’ का लुक हो सकता है। हालांकि अभी तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि ये उसी फिल्म का लुक है या नहीं।

रणवीर सिंह करे रहे हैं सिम्बा की शूटिंग

रणवीर सिंह इस समय रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिम्बा की शूटिंग कर रहे हैं और इन दिनों इससे जुड़े फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। जैसे ही रणवीर ने ट्विटर पर ये तस्वीर पोस्ट की, लोगों के फनी कमेंट्स भी आने लगे। कुछ फॉलोअर्स कह रहे हैं कि कहीं थानोस को हराने के लिए अवेंजर्स की टीम तो नहीं ज्वॉइन कर ली।

वहीं कुछ ने लिखा, ’स्टार वार्स-बाहुबली’। एक अन्य ने लिखा 2.0 की स्टार कास्ट का हिस्सा तो नहीं। किसी ने ये मजाक भी क्या कि भाई, हाथ में ये पेट्रोल पंप का पाइप क्यों थाम रखा है, तो किसी ने लुक को देखकर कहा क्रिकेट पैड क्यों पहना है।

वैसे भी रणवीर पेज 3 पार्टीज, अवॉर्ड फंक्शंस में अजीबोगरीब ड्रेसेस में नजर आ ही जाते हैं। वे ना तो जैकेट के नीचे स्कर्ट पहनने से हिचकते हैं और ना ही स्पाइडर गेटअप में सड़क पर निकलने में हिचकिचाते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...