Breaking News

Shehnaaz Gill ने पहली बार भाईजान को लेकर किया बड़ा खुलासा कहा-‘मेरे पास तो सलमान सर का नंबर तक…’

 पंजाब की कटरीना कैफ यानि शहनाज गिल टीवी से लेकर बॉलीवुड तक काफी फेमस हैं। बेशक शहनाज ने बीटाउन की फिल्मों में काम ना किया हो, मगर पंजाब में काफी नाम कमाया है।

यही नहीं उनके लाखों चाहने वाले हैं, जो उनको बहुत सराहते हैं और बहुत प्यार भी करते हैं। अभी हाल ही में शहनाज गिल भी बड़े-बड़े सितारों के साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंची थी। जहां वो सलमान खान और किंग खान उर्फ शाहरुख खान से मिली थीं।

बता दें कि सलमान खान के साथ शहनाज गिल काफी क्लोज हैं और उनके साथ वो एक पर्सनल बॉन्ड भी शेयर करती हैं। यही कारण है कि शहनाज गिल उनके साथ अपने दिल की बातें खुलकर शेयर कर पाती हैं। मगर जब उनसे एक टॉक शो में उनसे पूछा गया कि वो सलमान के बारे में क्या सोचती हैं? तब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि ‘मेरे पास तो सलमान सर का नंबर तक नहीं है, ना ही मैं कभी सलमान सर से पर्सनली मिली हूं। जब कभी हम मिलते हैं, तो बात हो जाती है और वो बहुत अच्छे इंसान है, हर परिस्थिति को समझते हैं, सुनते हैं और फिर समझाते हैं। मैं उनकी काफी रिस्पेक्ट करती हूं और इसीलिए कभी मेरे मुंह से उनके लिए सलमान खान नहीं निकलता, मैं हमेशा उन्हें सलमान सर कहकर बुलाती हूं। इतना ही नहीं हम जब भी कभी मिलते हैं और आस-पास रहते हैं, तो मुझे उनसे शर्म आती है’।

आखिर में बता दें कि शहनाज का आगे कहना है कि ‘मैं शाहरुख खान से भी मिली हूं और उनकी फैन भी हूं। मगर मैं उनसे प्यार नहीं करती, मैं उनको शाहरुख खान ही कहकर बुलाती हूं, कभी-कभी मैं सोचती हूं कि सब उनसे इतना प्यार करते हैं तो मैं क्यों नहीं करती, मगर इतना सोचने के बाद मुझे लगा कि उनके साथ मेरी वो कनेक्टिविटी नहीं हैं’।

About News Room lko

Check Also

आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर अब 29 मई को होगा रिलीज़, इस रोल में दिखेंगे एक्टर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘लाल ...