Breaking News

शहनाज गिल के पिता पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला

‘बिग बॉस 13’ की चहेती कंटेस्‍टेंट शहनाज गिल के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर आ रही है. उनके पिता संतोख सिंह सुख कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. एक महिला ने उनपर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, जालंधर की रहने वाली एक महिला ने संतोख सिंह सुख के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है. पीड़िता ने संतोख सिंह पर बंदूक की नोक पर कार में उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, जालंधर की रहने वाली 40 वर्षीया पीड़िता अपने प्रेमी से मिलने संतोख सिंह के घर पहुंची थी. उसे पता चला था कि उसका बॉयफ्रेंड संतोख के घर पर ही रहता है. महिला का आरोप है कि सुख ने अपनी कार में बंदूक की नोंक पर उसके साथ रेप किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है.

आईओ इंस्पेक्टर हरप्रीत कौर का कहना है कि, महिला की शिकायत पर उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. खोजी दल ने आरोपी के घर पर भी छापा मारा लेकिन वह फरार हो गया. जांच दल ने आरोपी के घर पर भी छापा मारा लेकिन वह फरार था.

Loading...

कथित तौर पर, यह घटना 14 मई को हुई थी, लेकिन पुलिस ने पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद मंगलवार को मामला दर्ज किया.

हालांकि संतोख सिंह के बेटे शहबाज खान ने इस आरोप को झूठा और बकवास बताया है. ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत में उन्‍होंने कहा,’ हां, पंजाब पुलिस के पास एक मामला दर्ज किया गया है लेकिन ये पूरी तरह से झूठे आरोप हैं.

महिला मेरे पिता को बदनाम करने की कोशिश कर रही है. हम निश्चित रूप से इस समय परेशान हैं लेकिन हमें यह भी पता है कि कुछ नहीं होने वाला है. हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं कि महिला झूठ बोल रही है. जिस जगह पर महिला ने खुद के साथ रेप होने की बात कही है, वह सीसीटीवी के अंडर आता है और हम उसकी रिकॉर्डिंग निकलवा रहे हैं.’

रिपोर्ट में जब उनसे पूछा गया कि वह महिला कौन है और वह उनके पिता को क्यों बदनाम करना चाहती है? जिस पर शहबाज ने कहा, “मैं वास्तव में उसे नहीं जानता हूं, मैं अपनी बहन शहनाज से के साथ पिछले काफी समय से मुंबई में रह रहा हूं. लेकिन हम जानते हैं हमारे पिता गलत नहीं है और जल्द ही उनके साथ न्याय किया जाएगा. ”

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की सीरीज़ ‘कहने को हमसफ़र है’ की स्टारकास्ट के साथ ‘ओ मेरे हमसफ़र’ का एक संगीतमय सफ़र लॉकडाउन की बोरियत को करेगा दूर

घोषणा की बाद से ही, दर्शक ‘कहने को हमसफ़र है’ के तीसरे सीजन का बेसब्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *