Breaking News

हर घर लहराएगा तिरंगा : कार्यकारिणी बैठक में स्वतंत्रता दिवस को एकता पार्क में धूमधाम से मनाने हेतु प्रस्ताव पारित

लखनऊ। गोमतीनगर के विशाल खंड 3 की कार्यकारिणी बैठक में स्वतंत्रता दिवस को एकता पार्क में धूमधाम से मनाने हेतु प्रस्ताव पारित हुआ। हर घर तिरंगा के अंतर्गत समिति के सभी सदस्यों को समिति द्वारा तिरंगा झंडा उपलव्ध कराया जाएगा। रमन कुमार मिश्रा के आवास पर आहूत की गयी। बैठक मे महासचिव डॉ राघवेंद्र शुक्ला एवम् सचिव आलोक मिश्रा, जन कल्याण महासमिति भी प्रतिभागी रहे। बैठक में जोसेफ थॉमस को सर्वसंमिति से ऑडिटर नियुक्त किया गया।

खंड मे पानी की समस्या दूर करने के लिए एक अलग से पानी की टंकी स्थापित करने के लिए प्रस्ताव पारित हुआ। खंड में बरसाती पानी की निकासी हेतु कार्य योजना बनवाकर समस्या को दूर करने हेतु प्रस्ताव पारित हुआ। बैठक में अध्यक्ष नगीना प्रसाद,सचिव बी एल तिवारी कैलाश चंद्र शर्मा नरेश चंद्र योगेश गोयल राकेश त्यागी, वी एन मेहरोत्रा, जीपी नारायणन, पंकज शुक्ला, केके गोगीया, मोहन स्वरूप सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

सचिव बीएल तिवारी ने बताया कि स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत हर घर तिरंगा सप्ताह दिनांक 11/8/22 से 17/8/22 तक मनाने के राष्ट्रीय अभियान मे सभी निवासियों की सुविधा के लिए विशाल खण्ड 3 जनकल्याण समिति के प्रयास से राष्ट्रीय ध्वज पर्याप्त मात्रा मे निःशुल्क उपलब्ध है। समिति के अध्यक्ष से इसके लिए संपर्क किया जा सकता है।

About reporter

Check Also

दो हजार से अधिक पुलिसकर्मी संभालेंगे व्यवस्था, करीब सात करोड़ श्रद्धालुओं के आने की संभावना

मथुरा:  उत्तर प्रदेश के मथुरा में 15 से 22 जुलाई तक होने वाले राजकीय मुड़िया ...