औरैया: मोबाइल टावर पर कब्जे को लेकर देर रात हुई फायरिंग से मचा हड़कंप

औरैया। जनपद के औद्योगिक नगर दिबियापुर के विकास कुंज इलाके में मंगलवार देर रात एक मोबाइल टावर पर कथित तौर पर कब्जे को लेकर फायरिंग की गई इससे इलाके में हड़कंप मच गया। फायरिंग कर दहशत गर्द मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भारी फोर्स के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की।

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर सुरेन्द्र नाथ यादव ने गुरुवार सुबह यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना रात करीब 10 बजे की बताई जाती है। दिबियापुर के विकास कुंज में रहने वाले अमित सिंह चौहान ने पुलिस को सूचना दी कि उनके दरवाजे के बाहर दबंगों ने आकर कई राउंड फायरिंग की। घटना के पीछे विकास कुंज में स्थित एक मोबाइल टावर पर कब्जे की कोशिश बताई जा रही है। पहले भी इस तरह मोबाइल टावर पर कब्जे को लेकर विवाद सामने आते रहे हैं।

Loading...

उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, स्थानीय लोगों से भी जानकारियां मिली हैं। तीन चार राउंड फायरिंग की जानकारी सामने आई है। प्रथम दृष्टया व्यवसायिक विवाद का मामला सामने आया है। खुद को पीड़ित बताने वाले अमित सिंह के अनुसार तीन लोग उनके घर के बाहर से फायरिंग करते हुए गए। डीएसपी ने बताया आरोपियों की तलाश में टीमें लगाई गई हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

एक भारत श्रेष्ठ भारत की प्रेरणा

बल्लभ भाई पटेल ने परतंत्रता के समय ही एक भारत श्रेष्ठ भारत की कल्पना की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *