Breaking News

बेहतरीन लय में शिखर धवन जड़ दिया ये तूफानी छक्का

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच आज क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। वहीं भारतीय टीम की बल्लेबाजी शुरू हो गई है और शिखर धवन और संजू सैमसन क्रीज पर मौजूद है। इस मैच में टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है और संजू सैमसन को फिर शामिल नहीं किया गया है। मैच में शुरुआत से ही भारतीय कप्तान बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की ओपनिंग धमाकेदार रही। टीम के कप्तान शिखर धवन ने शुरुआत से ही गेंदबाजों पर प्रेशर बनाना शुरू कर दिया। इसी कड़ी में मैच के तीसरे ही ओवर में कप्तान ने न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज टीम साउदी को आगे बढ़कर एक बेहतरीन #छक्का जड़ दिया। इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। वहीं दर्शकों में भी इसे देखकर उत्साह भर गया। शॉट की सामने खड़े शुभमन गिल ने भी तारीफ की। इसके अलावा शिखर धवन ने मैट हेनरी को भी एक दमदार चौका जड़ दिया।

श्रेयस अय्यर ने दिखाया क्लास, दिलाई विराट कोहली की याद

भारत (प्लेइंग इलेवन): शिखर धवन (c), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (w), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (c), डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (w), ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन

ऑपरेशन के बाद मरीज के पेट से निकले 187 सिक्के

इस सीरीज में न्यूजीलैंड 1-0 की बढ़त से आगे चल रही है। सीरीज का पहला मैच न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से जीत लिया था, वहीं दूसरा मैच बारिश के चलते रद्द हो गया। जिसके बाद अब आखिरी मैच भारत के लिए सीरीज बराबर करने का आखिरी मौका है।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...